ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरइंटर की परीक्षा में फेल होने पर डर से घर से भागा था युवराज

इंटर की परीक्षा में फेल होने पर डर से घर से भागा था युवराज

जंदाहा थाना क्षेत्र के मड़ई गांव से गायब छात्र को जंदाहा थाने की पुलिस ने पटना एयरपोर्ट से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि छात्र का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि इंटर की परीक्षा में फेल होने पर...

इंटर की परीक्षा में फेल होने पर डर से घर से भागा था युवराज
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरFri, 09 Jun 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर । नगर संवदददता

जंदाहा थाना क्षेत्र के मड़ई गांव से गायब छात्र को जंदाहा थाने की पुलिस ने पटना एयरपोर्ट से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि छात्र का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि इंटर की परीक्षा में फेल होने पर पिता के डर से दोस्त के पास हैदराबाद चला गया था। बरामद युवक जंदाहा थाना क्षेत्र के मड़ई गांव निवासी सनोज कुमार सिंह का पुत्र युवराज सिंह है।

युवराज सिंह दिनांक 30 मई को सुबह 07:00 बजे अपने घर से स्कूटी से जन्दाहा स्थित दस्तक कोचिंग के लिए निकला था। युवराज इंटर परीक्षा में फेल हो गया था, जिसके चलते उसके मन में बराबर डर बना हुआ था कि अगर घर में किसी को पता चलेगा तो बहुत बात सुनने को मिलेगा और पापा बहुत डाटेंगें और मारेंगे। इसी डर के कारण कोचिंग जाने के दौरान झम्मनगंज (जन्दाहा पुल के पास अपनी स्कूटी गाड़ी को रोड में लगाकर उसी जगह से बस पकड़कर हाजीपुर गए और वहां से गाड़ी पकड़कर दानापुर रेलवे स्टेशन पहुंच गए और मोबाइल से सिम निकाल दिए। फिर ट्रेन पकड़कर अपने दोस्त अखिल के पास हैदराबाद चले गये और वहीं रहने लगे। हैदराबाद में रहते हुए मोबाइल से अखिल के मोबाइल का हॉस्पॉट वाईफाई लेकर इंटरनेट से अपना इंस्टाग्राम आईडी एवं टेलीग्राम आईडी एवं सोशल मीडिया में एक्टिव था और इसी टेलीग्राम से अपने घर वालों से बात करता था दिनांक 07.06.2023 को अपने घर पर बात कर बताया कि दोस्त अखिल के पास हैदराबाद में है। इसके बाद युवराज के घर वालों ने हैदराबाद से घर आने के लिए युवराज का फलाईट का टिकट कराया। जहां मंगलवार की रात युवराज पटना एयरपोर्ट युवराज पहुंचा,जहां युवराज के पिता और घर के अन्य लोगों ने युवराज को घर पहुंचाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें