ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरमनोरा गांव के पास झाझा नदी में डूबने से युवक की मौत

मनोरा गांव के पास झाझा नदी में डूबने से युवक की मौत

बेलसर सहायक थाने के मनोरा गांव में शनिवार को नदी में डूबने से 35 वर्षीय एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान बेलसर ओपी के ही राममठ निवासी स्व.महेश गिरी के पुत्र विकास गिरी के रुप में हुयी है। मिली...

मनोरा गांव के पास झाझा नदी में डूबने से युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरSun, 26 Sep 2021 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पटेढ़ी बेलसर। संवाद सूत्र

बेलसर सहायक थाने के मनोरा गांव में शनिवार को नदी में डूबने से 35 वर्षीय एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान बेलसर ओपी के ही राममठ निवासी स्व.महेश गिरी के पुत्र विकास गिरी के रुप में हुयी है। मिली जानकारी के अनुसार बेलसर सहायक थाने के मनोरा झाझा नदी पूर्वी पुल के पास शनिवार की दोपहर नदी में डूबने से विकास की मौत हो गयी। मृतक गांव में घूम-घूम कर आइस्क्रीम बेचने का कार्य करता था।

सूचना मिलते ही बेलसर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया । मृतक भाई में अकेला था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार की दोपहर वह मनोरा गांव में आइसक्रीम बेचने जा रहा था। मनोरा झाझा नदी पूर्वी पुल के पास से गुजरने के दौरान उसका पैर फिसल गया तथा वह नदी में गिर गया। नदी में पानी अधिक होने के कारण वह डूबने लगा। डूबते देख कुछ स्थानीय लोगों ने नदी में छलांग लगाकर उसे निकाला। लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद परिजन भी पहुंचे। मृतक के शव को देखने के लिए काफी संख्या में लोग पुल पर पहुंचे । इस संबंध में पूछे जाने पर बेलसर ओपी अध्यक्ष अशोक राम ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, हाजीपुर भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें