ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरयात्री बस से शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

यात्री बस से शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

गंगाब्रिज थाना पुलिस ने गुरुवार को एक यात्री बस से शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर एक पर यह कार्रवाई...

यात्री बस से शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 26 Jul 2018 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगाब्रिज थाना पुलिस ने गुरुवार को एक यात्री बस से शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर एक पर यह कार्रवाई की।

थानाध्यक्ष शशिरंजन ने बताया कि सूचना मिली थी की दो युवक बस से पटना में शराब सप्लाई करने के लिए जा रहे हैं। इसके बाद सेतु के पाया नंबर एक पर मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही जय हनुमान नामक बस को रोककर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से 34 बोतल विदेशी शराब और 15 बोतल देशी शराब बरामद की गई है। गिरफ्तार युवकों में अमर कुमार महनार का रहने वाला है. वही दूसरे युवक का नाम रितेश कुमार है जो पटना का रहने वाला है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों युवक पटना में शराब की तस्करी करने जा रहे थे।

22 बोतल विदेशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

औद्योगिक थाना पुलिस ने 22 बोतल शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी जंगो राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने थाना क्षेत्र के पान हाट के नजदीक छापा मारा।

बड़ई टोला निवासी परमानन्द कुमार को गिरफ्तार किया गया। इसके पास से 13 बोतल आरएस की बोतल और नौ बोतल आरसी नामक कंपनी की शराब बरामद की गई। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें