ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरदो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई

दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई

बिदुपुर थाने के सैदपुर गणेश गांव में गांव के संदिग्ध दो चोरो को बाइक की चोरी मामले में ग्रामीणों ने घटना के चौबीस घण्टे बाद खोज निकाला।दोनों को भरपूर पिटाई की जिसके बाद दोनों ने बाइक की चोरी किया...

दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 14 Dec 2017 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बिदुपुर थाने के सैदपुर गणेश गांव में संदिग्ध दो चोरों को बाइक चोरी के मामले में ग्रामीणों ने घटना के 24 घण्टे बाद खोज निकाला। दोनों की पिटाई की इसके बाद दोनों ने बाइक की चोरी स्वीकार की। इसके बाद दोनों को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। बिदुपुर पुलिस दोनों से घटित चोरी की घटना समेत अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

मालूम हो कि सैदपुर गणेश गांव में दरवाजे से बाइक को मंगलवार की रात ग्रिल काटकर चोरों ने चुरा लिया था। इस मामले बीआर31एस 5967 के मालिक पप्पू कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके बाद भी लोग चोर की तलाश में लगे थे। इसके बाद सन्देह के आधार युवक कल्लू मियां और बबलू मियां को लोगों ने पकड़ा। दर्जनों लोगों के बीच जब उस पर सख्ती की गई तो उसने बाइक चोरी स्वीकार लिया। थाना प्रभारी रितेश कुमार मण्डल ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। जब तक मामले की पुष्टि नहीं हो जाती तब तक कुछ कहना मुश्किल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें