DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › हाजीपुर › सिसौला पंचायत के चंवर में डूबने से दो की मौत
हाजीपुर

सिसौला पंचायत के चंवर में डूबने से दो की मौत

हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:40 PM
सिसौला पंचायत के चंवर में डूबने से दो की मौत

लालगंज। संवाद सूत्र

लालगंज थाना क्षेत्र के एतवारपुर सिसौला पंचायत के चंवर में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतक 55 वर्षीय चन्देश्वर पासवान उर्फ चंडी पासवान एतवारपुर सिसौला पंचायत के वार्ड नंबर दस का और 30 वर्षीय संतोष पटेल वार्ड नंबर 12 का निवासी था।

मिली जानकारी के अनुसार चंडी पासवान मछली मारने के लिये जाल लगाने चंवर में गया था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया। उसे डूबता देख पास से गुजर रहा संतोष पटेल बचाने के लिये दौड़ा और पानी में कूद गया। वह उसे तो नहीं बचा सका और स्वयं भी डूब गया।

चिमनी के पास घास काट रहे एक व्यक्ति ने हल्ला किया तो धीरे- धीरे कुछ लोग और पहुंचे। डूबने की खबर गांव में पहुंचने पर मनोज साह, अल्पा देवी, अरुण बैठा,रणजीत पासवान,रामजी पासवान आदि लोग जुटे। तबतक काफी विलम्ब हो चुका था। खबर मिलते ही लालगंज थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला दल बल के साथ पहुंचे। तबतक स्थानीय लोगों ने नाविक को बुलाकर शव की तलाश शुरू कर दी थी। चंडी पासवान का शव तो जल्दी ही मिल गया पर संतोष पटेल के शव की खोज में दो घंटे से अधिक का समय लगा। मृतक चंडी पासवान का बेटा तो शादीशुदा है पर संतोष पटेल के दोनों बच्चे छोटे हैं। वह भाई में अकेला था। परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य था। पिता नगीना पटेल की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। मृतक की मां,पत्नी,बच्चे एवं अन्य परिजनों का रोते- रोते बुरा हाल है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये हाजीपुर भेज दिया।

संबंधित खबरें