ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरचोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार

एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक चोरी की बाइक और एक मास्टर-की बरामद करताहां थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों बदमाशों को धर...

चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरWed, 21 Feb 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर । नगर संवाददाता
करताहां थाना क्षेत्र से चोरी की बाइक लेकर भाग रहे दो बदामशों को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धर दबोचा। पकड़े गये बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, चोरी की बाइक और मास्टर चाभी बरामद की गई। पकड़े गए बदमाशों में रोहित कुमार महुआ थाना क्षेत्र के मौदह मठ का रहने वाला है, जबकि दूसरा चंदन कुमार उर्फ कुंदन सराय थाना क्षेत्र के रामचंद दोहजी गांव का रहने वाला है।

मिली जानाकरी के अनुसार बीते सोमवार को करताहां थाना क्षेत्र निवासी उपेद्र राय सोमवार की दोपहर अपने दरवाजे पर बाइक खड़ी की थी। कुछ देर के बाद जब उपेद्र राय बाहर निकाला तो उसकी बाइक दरवाजे की बाहर नहीं थी। उपेद्र राय ने तत्काल घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही करतहां थाने की पुलिस ने त्वारित कार्रवाई की और पुलिस ने गाड़ी से पीछा कर बाइक चोरी कर भाग रहे दोनों बदमशों को धर दबोचा। पकड़े गए, दोनों बदमाशों के पास से तलाशी के दौरान एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक मास्टर चाभी भी बरामद किया गया। दोनों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। जहां दोनों से पूछताछ के बाद न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया।

हाजीपुर- 09- पकड़े गये दोनों बदमाशों के पास से बरामद की गई चोरी की बाइक।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें