ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरपातेपुर में 2 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म,दो गिरफ्तार

पातेपुर में 2 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म,दो गिरफ्तार

पातेपुर थाने की हरलोचनपुर सुक्की गांव में सोमवार की शाम घर के दरवाजे पर सोई हुई दो वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म करने की मामला प्रकाश में आया है।पीड़िता के पिता शुभम कुमार ने इस घटना की सूचना पातेपुर...

पातेपुर में 2 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म,दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरTue, 18 Sep 2018 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

पातेपुर थाने के हरलोचनपुर सुक्की गांव में सोमवार की शाम घर के दरवाजे पर सोयी हुई दो वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची के पिता ने इस घटना की सूचना पातेपुर पुलिस को दी। पुलिस बच्ची को मेडिकल जांच के लिये हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा।

बच्ची के पिता ने पुलिस को बयान दिया कि जब उसकी बच्ची गहरी नींद में थी तो उसी समय उसके ग्रामीण विनय राय ने नशे की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने के बाद घरवाले ने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। लोगों के जुटने पर वह वहां से भाग गया । पीड़िता की दादी और पिता उसके घरवालों को दरवाजे पर जाकर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपी के परिवार के सदस्यों ने मारपीट की और दोनों को घायल कर दिया।

घटना की सूचना पर पुलिस तत्परता से आरोपी के भाई विजय राय और उसके पिता सुरेश राय को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया । लेकिन घटना के मुख्य आरोपित विनय राय पुलिस पकड़ से बाहर है। बच्ची के पिता के बयान पर विनय राय समेत चार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें