ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरपातेपुर से 65 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार

पातेपुर से 65 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार

पातेपुर थाने की विभूतिनगर बंचर गांव के अवैध शराब कारोबारी बबलू चौधरी के घर और कार से 65 कार्टन अंग्रेजी शराब पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी कर बरामद...

पातेपुर से 65 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 25 Feb 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पातेपुर थाने की विभूतिनगर बंचर गांव के अवैध शराब कारोबारी बबलू चौधरी के घर और कार से 65 कार्टन अंग्रेजी शराब पुलिस ने बुधवार की रात छापेमारी कर बरामद की। पुलिस ने कारोबारियों के पास से नकद 50 हजार रुपये बरामद किया। मौके पर ही दो अन्य कारोबारियों को भी पुलिस ने दबोच लिया।

मिली खबर के अनुसार पातेपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बबलू चौधरी अपने घर से शराब का कार्टून अन्य कारोबारियों को सप्लाई कर रहा है। सूचना पर थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार दलबल के साथ वहां अचानक पहुंच गए। पुलिस ने देखा कि आनन-फानन में वह शराब का कार्टन कार में लोड कर रहा है। पुलिस ने पहले तीनों कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद घर की तलाशी ली गई। जिसमें कई कार्टून शराब मिली। वहीं कार में रखे गए शराब की कार्टन जब्त किए गए। घटनास्थल पर से कारोबारी की पल्सर बाइक और कार के साथ शराब की कार्टन पुलिस थाने पर ले गई। बरामद शराब रॉयल स्टेज की 750 एमएल की 585 लीटर पाई गई। पुलिस के अनुसार पकड़े गए कारोबारियों में पातेपुर थाने की विभूतिनगर बनचर के रामश्रेष्ट चौधरी के पुत्र बबलू कुमार, मुसापर के महेंद्र सहनी के पुत्र अजय सहनी और समस्तीपुर जिले के बंगरा थाने के कोठिया के रामजतन साह के पुत्र आनंद मोहन नाम शामिल है। जिसे गुरुवार को अवैध शराब के धंधे के आरोप में हाजीपुर जेल भेज दिया।

देशी शराब संग गिरफ्तार दोनों लोग भेजे गए जेल

लालगंज। सं.सू.

लालगंज पुलिस ने देशी शराब के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजा। इस संबंध में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह लालगंज थानाध्यक्ष विप्लव कुमार ने बताया कि सिरसा बीरन गांव में देशी शराब का कारोबार किया जा रहा था।

सूचना के आधार पर सिरसा बीरन गांव के परमेशर माझी के बेटे मुकेश माझी औऱ राजेश माझी के घर छापेमारी की गई। इस दौरान उनके घर से करीब 10 लीटर देशी शराब बरामद हुई। वहीं मौके से धंधेवाज मुकेश माझी और राजेश माझी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें