ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरइंडियन बैंक का चोरों ने काटा शटर, एटीएम किया क्षतिग्रस्त

इंडियन बैंक का चोरों ने काटा शटर, एटीएम किया क्षतिग्रस्त

सदर थाना क्षेत्र के धरहरा चौक के पास अररा स्थित इंडियन बैंक की शाखा का शटर चोरों ने शुक्रवार की रात काट दिया और एटीएम को भी क्षतिग्रस्त कर दिया...

इंडियन बैंक का चोरों ने काटा शटर, एटीएम किया क्षतिग्रस्त
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरSun, 23 Jan 2022 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। नगर संवाददाता

सदर थाना क्षेत्र के धरहरा चौक के पास अररा स्थित इंडियन बैंक की शाखा का शटर चोरों ने शुक्रवार की रात काट दिया और एटीएम को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। हालांकि चोर कैश ले जाने या किसी प्रकार की चोरी की घटना को अंजाम देने में विफल रहे। पुलिस इस मामले में शाखा प्रबंधक के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुट गई है।

इस संबंध में इंडियन बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक अजीत दास और हेड कैशियर राजू खान ने बताया कि शाखा के अंदर प्रवेश करने के लिए ग्रिल का कई लॉक काट दिया गया था। अंदर का एटीएम भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। लेकिन एटीएम से कैश नहीं निकाला जा सका। बैंक का ग्रिल और एटीएम क्षतिग्रस्त होने की सूचना पर लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई थी।

इस संबंध में पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष अस्मित कुमार ने बताया कि ग्रिल और एटीएम क्षतिग्रस्त की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की पड़ताल की गई। किसी प्रकार का कैश एटीएम या बैंक से नहीं निकाला जा सका। उन्होंने बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस इस घटना में संलिप्त चोरों की पहचान और उनके खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें