ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार हाजीपुरसोनपुर से अपहृत बालक को पुलिस ने 24 घंटे में आरा से किया बरामद

सोनपुर से अपहृत बालक को पुलिस ने 24 घंटे में आरा से किया बरामद

अपहरण का आरोपित युवक भी गिरफ्तार अपहरण का आरोपित युवक भी गिरफ्तार अपहृत बालक 07 वर्षीय आयुष कुमार सोनपुर थाने के राहर दियारा निवासी रेलकर्मी मुकेश राय का...

सोनपुर से अपहृत बालक को पुलिस ने 24 घंटे में आरा से किया बरामद
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरWed, 12 Jun 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनपुर। संवाद सूत्र
सोनपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उसने मंगलवार की दोपहर सोनपुर थाने के राहर दियारा गांव से अपहृत एक बालक को 24 घंटे के भीतर छापेमारी कर बुधवार को आरा जंक्शन से बरामद कर लिया साथ ही अपहर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया।

एसडीपीओ नवल किशोर के मार्गदर्शन में गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस छापेमारी अभियान का नेतृत्व इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष राजनंदन ने पुलिस बल के सहयोग से किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अपहृत बालक लगभग 07 वर्षीय आयुष कुमार सोनपुर थाने के राहर दियारा निवासी रेलकर्मी मुकेश कुमार राय का पुत्र है। वही गिरफ्तार आरोपी शिवम कुमार डोरीगंज थाने के जलालपुर निवासी राजदेव राय का पुत्र है। उससे गहन पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि मंगलवार को अपहृत बालक आयुष कुमार के परिजनों ने थाने को घटना की सूचना दी। उनके सूचना के आधार पर वरीय पदाधिकारी को सूचना देने के बाद त्वरित कार्रवायी करते हुए उनके नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरा जंक्शन पर छापेमारी कर अपहृत आयुष कुमार को सकुशल बरामद कर लिया गया साथ ही इस अपहरण कांड को अंजाम देने वाले अपहर्ता शिवम कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उससे सघन पूछताछ की जा रही है। उसे गुरूवार को छपरा जेल भेजा जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।