ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरशराब के नशे में एम्बुलेंस चालक ने बिजली के खंभे में मारी ठोकर

शराब के नशे में एम्बुलेंस चालक ने बिजली के खंभे में मारी ठोकर

राघोपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सरकारी एंबुलेंस चालक ने शराब के नशे में शनिवार की शाम 6:00 बजे 11 हजार वोल्ट प्रवाहित बिजली के तार में ठोकर मार दी। घटना पीएचसी फतेहपुर से महज 200 मीटर की दूरी पर...

शराब के नशे में एम्बुलेंस चालक ने बिजली के खंभे में मारी ठोकर
राघोपुर। संवाद सूत्रSun, 11 Nov 2018 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

राघोपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सरकारी एंबुलेंस चालक ने शराब के नशे में शनिवार की शाम 6:00 बजे 11 हजार वोल्ट प्रवाहित बिजली के तार में ठोकर मार दी। घटना पीएचसी फतेहपुर से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित पीसीसी रोड पर स्थित गजेंद्र सिंह के घर के पास घटी। एंबुलेंस की ठोकर से बिजली का पोल टूट गया।  पोल में धक्का लगने से सरकारी एंबुलेंस गाड़ी का बंपर, रेडी वाटर, बोनट टूट गया, हालांकि चालक सकुशल बच गया। 

गनीमत यह थी कि एंबुलेंस से पोल में धक्का उस समय लगा जब प्रखंड क्षेत्र में बिजली कटी हुई थी। अगर उस समय बिजली रहती तो बहुत बड़ी घटना हो सकती थी। पोल टूटकर सड़क पर गिर गया, जिसके कारण रोड दोनों वाहनों की लंबी कतार लग गई। राघोपुर थाने की पुलिस के सहयोग से स्थानीय लोगों ने जाम हटाया और यातायात चालू किया करवाया। 

मालूम हो कि सांसद रामविलास पासवान की ओर से हाजीपुर संसदीय क्षेत्र के राघोपुर प्रखंड अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर फतेहपुर में जनता की सेवा के लिए एंबुलेंस सुविधा प्रदान की गई है। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि माननीय सांसद द्वारा दी गई सरकारी एंबुलेंस को ड्राइवर रितेश कुमार राय उर्फ भुल्ला ने कन्हाई चौक रामपुर से शराब पीकर नशे की हालत में गाड़ी चलाता हुआ शनिवार की शाम में आया और 11 हजार बोल्ट की बिजली के पोल में धक्का मार दिया। 

स्थानीय ग्रामीणों ने 11 हजार बिजली की पोल में धक्का मारने की सूचना वैशाली डीएम को भी दी गई है। मालूम हो कि बिजली की पोल गिरने से राघोपुर प्रखंड क्षेत्र में 20 घंटों से बिजली गुल है। मोबाइल चार्ज करने के लिए लोग इधर-उधर भटक रहे हैं। वहीं राघोपुर थाना जुड़ावनपुर थाना रुस्तमपुर ओपी थाने में बिजली नहीं रहने से प्रशासन भी परेशान है। इस संबंध में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर सुशीला कुमारी ने बताया कि माननीय संसद महोदय द्वारा पीएचसी राघोपुर में एंबुलेंस दिया गया है। उसका चालक कौन है मुझे मालूम नहीं।  वहीं बिजली विभाग के जेई मुकेश कुमार ने बताया कि एंबुलेंस एवं चालक के खिलाफ राघोपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें