ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरसोनपुर में संक्रमित एक चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी की मौत

सोनपुर में संक्रमित एक चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी की मौत

सोनपुर में कोरोना के ग्राफ में कमी आई है। बावजूद इसके संक्रमित नए मरीजों के मिलने का सिलसिला अभी भी जारी है। सोनपुर में एक तरफ रविवार को जहां रेलवे अस्पताल में संक्रमित एक चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी की...

सोनपुर में संक्रमित एक चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरSun, 23 Jan 2022 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनपुर। संवाद सूत्र

सोनपुर में कोरोना के ग्राफ में कमी आई है। बावजूद इसके संक्रमित नए मरीजों के मिलने का सिलसिला अभी भी जारी है। सोनपुर में एक तरफ रविवार को जहां रेलवे अस्पताल में संक्रमित एक चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर 87 सैंपल की रैपिड जांच रिपोर्ट में 03 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

रेलवे अस्पताल में कोरोना के नोडल पदाधिकारी डॉ. विजय कुमार सिंह ने बताया कि सारण जिले के रिविलगंज के रहने वाले लगभग 59 वर्षीय संक्रमित देवशरण महतो नामक एक चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी की रविवार की शाम रेलवे अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वे सोनपुर में इंजीनियरिंग विभाग में चतुर्थ वर्गीय रेलकर्मी के रूप में पदस्थापित थे। उन्हें बीते 20 जनवरी को सांस लेने की शिकायत पर गंभीर अवस्था में यहां के रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सरकार की गाइड लाइन का अनुपालन करते हुए उनका अंतिम संस्कार उनके परिजनों द्वारा कर दिया गया। दूसरी ओर अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. हरिशंकर चौधरी ने बताया कि 87 सैंपल की रैपिड जांच रिपोर्ट में 3 लोग संक्रमित पाए गए है। जबकि 18 सैंपल आरटीपीसीआर जांच के लिए आईजीआईएमएस भेजा गया है। अनुमंडल अस्पताल के प्रबंधक डॉ. मृत्युंजय पांडेय ने बताया कि एएनएम ट्रेनिंग सेंटर पर 87 सैंपल की रैपिड जांच रिपोर्ट में 3 लोग संक्रमित पाए गए हैं। सभी संक्रमित मरीजों को होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें