ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार हाजीपुरबैडमिंटन मिश्रित युगल में सिद्धार्थ बने स्टेट चैंपियन

बैडमिंटन मिश्रित युगल में सिद्धार्थ बने स्टेट चैंपियन

बिहार राज बैडमिंटन संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में वैशाली जिले के सिद्धार्थ भूषण ने अपने ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन कर एक बार फिर मिश्रित...

बैडमिंटन मिश्रित युगल में सिद्धार्थ बने स्टेट चैंपियन
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरMon, 27 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। संवाद सूत्र
बिहार राज बैडमिंटन संघ के तत्वाधान में आयोजित सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में वैशाली जिले के सिद्धार्थ भूषण ने अपने ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन कर एक बार फिर मिश्रित युगल प्रतिस्पर्धा में स्टेट चैंपियन का खिताब अपने नाम किया।

सिद्धार्थ ने अपना स्थान पूर्वी जोन में होने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए सुनिश्चित किया है। प्रतियोगिता का आयोजन 22 से 26 मई तक औरंगाबाद में किया गया था। इसके अलावा वैशाली जिले के ही मनीष कुमार एवं सत्यम् प्रकाश ने भी बैडमिंटन सीनियर डबल में सेमीफाइनल खेलकर वैशाली जिले का नाम रौशन किया। खिलाड़ियों की सफलता पर वैशाली जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष सिद्धार्थ पटेल, मंटू राय, दीपक जायसवाल, विपुल कुमार, उदय सिंह, प्रो. रवि शंकर, जयशंकर पटेल, सूरज प्रकाश, संतोष सिंह आदि ने हर्ष व्यक्त कर बधाई देते हुए खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

हाजीपुर-09- सीनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में वैशाली जिले के सिद्धार्थ भूषण मिश्रित युगल प्रतिस्पर्धा में जीत के बाद सम्मानित होते हुए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।