ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरप्रशासन के खिलाफ सड़क जाम और ओपी घेराव किया

प्रशासन के खिलाफ सड़क जाम और ओपी घेराव किया

एक ट्रक मवेशी पकड़ाने व बूचड़खाना बंद नहीं होने से नाराज लोगों ने प्रशासन के खिलाफ मंगलवार की सुबह कटहरा ओपी का घेराव किया। इसके बाद तीन घंटे प्रखंड मुख्यालय चौक चेहराकलां पर महुआ-मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क...

प्रशासन के खिलाफ सड़क जाम और ओपी घेराव किया
चेहराकलां। संवाद सूत्र Tue, 23 Oct 2018 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

एक ट्रक मवेशी पकड़ाने व बूचड़खाना बंद नहीं होने से नाराज लोगों ने प्रशासन के खिलाफ मंगलवार की सुबह कटहरा ओपी का घेराव किया। इसके बाद तीन घंटे प्रखंड मुख्यालय चौक चेहराकलां पर महुआ-मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क को जाम रखा। घेराव व जाम के दौरान लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। 
उन्होंने आरोप लगाया कि कटहरा ओपी पुलिस अबाबकरपुर में अवैध रूप से संचालित बूचड़खाना को बढ़ावा दे रही है। तीन घंटे तक सड़क जाम रखने के बाद लोग वहां से हटे, लोगों ने कहा कि बुधवार को कटहरा चौक के पास सड़क जाम किया जाए। उनका कहना है कि संचालित बूचड़खाना से जुड़े धंधेबाजों की गिरफ्तारी होने तक आंदोलन जारी रहेगा।
उधर ओपी के प्रभारी शिवेंद्र पासवान ने कहा कि मामले में चपैठ गांव के चंदेश्वर सिंह के बयान पर ट्रक चालक के अलावा अबाबकरपुर गांव के बूचड़खाना से जुड़े आठ धंधेबाजों नन्हे कुरैशी, फारूक आदि सहित 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आगे की कानूनी कारवाई में पुलिस जुटी है। वहीं जब्त 24 मवेशीयों को पशु अत्याचार निवारण संस्था हाजीपुर से संपर्क कर उसे सौंपने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें