ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार हाजीपुर रेलवे चाइल्ड लाइन ने बच्चों के लिए किया ओपन हाउस कार्यक्रम

रेलवे चाइल्ड लाइन ने बच्चों के लिए किया ओपन हाउस कार्यक्रम

रेलवे चाइल्डलाइन के द्वारा शुक्रवार को रेलवे परिसर स्थित मध्य विद्यालय में ओपन हाउस का आयोजन किया गया। उक्त आशय की जानकारी देते हुए रेलवे चाइल्डलाइन के डायरेक्टर और स्व कन्हाई शुक्ला सामाजिक सेवा...

 रेलवे चाइल्ड लाइन ने बच्चों के लिए किया ओपन हाउस कार्यक्रम
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरSat, 25 Dec 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। नगर संवाददाता

रेलवे चाइल्डलाइन के द्वारा शुक्रवार को रेलवे परिसर स्थित मध्य विद्यालय में ओपन हाउस का आयोजन किया गया। उक्त आशय की जानकारी देते हुए रेलवे चाइल्डलाइन के डायरेक्टर और स्व कन्हाई शुक्ला सामाजिक सेवा संस्थान के सचिव सुधीर कुमार शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार को रेलवे चाइल्डलाइन के द्वारा मध्य विद्यालय में बच्चों के बीच ओपन हाउस का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के द्वारा संचालित टोल फ्री नंबर 1098 के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई।

ओपन हाउस के द्वारा बच्चों की समस्याओं को सुना गया। विद्यालय में बच्चों के बीच पेंटिंग प्रतियोगिता, नृत्य संगीत का कार्यक्रम तथा बच्चों ने क्रिसमस-डे की पूर्व संध्या पर केक काटा गया। कार्यक्रम में जीआरपी थाना के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बच्चों के सुरक्षा के संबंध में विस्तार पूर्वक जानकारी दी तथा बच्चों की समस्याओं को सुना। कार्यक्रम में आरपीएफ के अमित कुमार, सूरज कुमार, विद्यालय की शिक्षिका रीता कुमारी, रीता, सहायक पूनम कुमारी, चाइल्ड लाइन के जिला समन्वयक संजीव कुमार, रेलवे चाइल्ड लाइन के को-ऑर्डिनेटर शालिनी भारती, काउंसलर निशांत झा, टीम के सदस्य गुड्डू कुमार, प्रभात कुमार, आरती मिश्रा, मिथिलेश पटेल, रिमझिम राज, अभिनीत कुमार, धीरज आदि उपस्थित थे।

epaper