ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरबच्चा चोरी के आरोप में दो को पुलिस ने लिया हिरासत में

बच्चा चोरी के आरोप में दो को पुलिस ने लिया हिरासत में

नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ले में शनिवार के दिन जीवन रेखा अस्पताल में बच्चा चोरी के मामले की तहकीकात में नगर थाना पुलिस जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया...

बच्चा चोरी के आरोप में दो को पुलिस ने लिया हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरSun, 26 Nov 2017 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ले में शनिवार के दिन जीवन रेखा अस्पताल में बच्चा चोरी के मामले की तहकीकात में नगर थाना पुलिस जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

इन सभी से पूछताछ के आधार पर जिले के अलग - अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है। सुबह से ही पुलिस की कई टीम सराय और भगवानपुर थाना क्षेत्र के कई इलाकों में छापेमारी कर रही है। नवजात की बरामदगी के लिए मोबाईल सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। मालूम हो कि शुक्रवार की आधी रात को सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी के रहने वाले मुकेश कुमार का चार दिन का नवजात बच्चा चोरी कर लिया गया था। इसे लेकर शनिवार के दिनभर हंगामा होता रहा। इस मामले में मुकेश कुमार ने नगर थाने में मामला दर्ज कराया था।

अत्यनंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना

नर्सिंग होम से बच्चा चोरी की घटना अत्यन्त दुर्भाग्य पूर्ण है। चिकित्सक संर्घष मोर्चा की पूरी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है। ये बातें चिकित्सा संघर्ष मोर्चा के महासचिव डॉ मुकेश चौहान ने कहीं।

उन्होंने कहा कि इस घटना में चिकित्सक निर्दोष हैं। घटना किसी असमाजिक तत्व द्वारा अंजाम दिया गया है, जो सीसीटीवी में कैद है। हमलोग प्रशासन से अपेक्षl करते हैं कि चोरी करने वाले अपराधी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कारवाई करे और नवजात शिशु जल्द वरामद हो। इस मामले में मोर्चा हर संभव सहयोग करेगा। इस सम्बध में मोर्चा के लोगों ने वैशाली एसपी राकेश कुमार से भी बात की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें