ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरनयागांव में पिकअप ने रेलवे गुमटी का बूम तोड़ा

नयागांव में पिकअप ने रेलवे गुमटी का बूम तोड़ा

घटना के बाद चालक वाहन के साथ फरार नयागांव में पिकअप ने रेलवे गुमटी का बूम तोड़ानयागांव में पिकअप ने रेलवे गुमटी का बूम तोड़ानयागांव में पिकअप ने रेलवे गुमटी का बूम तोड़ानयागांव में पिकअप ने रेलवे गुमटी...

नयागांव में पिकअप ने रेलवे गुमटी का बूम तोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 08 Jun 2023 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनपुर। संवाद सूत्र

पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर-छपरा रेल खंड पर बुधवार की देर शाम छपरा से सोनपुर की ओर तेज रफ्तार से आ रही एक पिकअप के धक्का मार देने से नयागांव-शीतलपुर स्टेशनों के बीच रेलवे गुमटी संख्या 10 जीसी के बंद गेट का बूम टूट गया। घटना के बाद चालक वाहन के साथ फरार हो गया। रेलवे गुमटी का बूम टूटने के कारण गाड़ियों का परिचालन थोड़ी देर के लिए बाधित रहा। सड़क मार्ग से आने-जाने वाले यात्रियों को भी काफी परेशानी हुई।

सूचना मिलते ही आरपीएफ घटना स्थल पर पहुंच गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर रूपेश कुमार ने बताया कि छपरा से सोनपुर की ओर तेज रफ्तार से आ रही एक पिकअप के धक्का मार देने से नयागांव-शीतलपुर स्टेशनों के बीच रेल गुमटी संख्या 10 जीसी के बंद गेट का बूम टूट गया। घटना के बाद चालक वाहन के साथ फरार हो गया। उन्होंने यह भी बताया कि गेटमैन सतीश कुमार सिंह के बयान पर वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस घटना से रेलवे को लगभग 05 हजार से अधिक की क्षति हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें