ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुर कार से शराब तस्करी करने के आरोप में एक गिरफ्तार

कार से शराब तस्करी करने के आरोप में एक गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने शराब लदी कार के साथ एक व्यक्ति को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई...


 कार से शराब तस्करी करने के आरोप में एक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरMon, 29 Nov 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। नगर संवाददाता

सदर थाना पुलिस ने शराब लदी कार के साथ एक व्यक्ति को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्जकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इस संबंध में पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष अस्मित कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर कार से पटना की ओर जा रहा है। सूचना पर सदर थाना पुलिस ने घेराबंदी की। इसी दौरान रामाशीष चौक की तरफ से एक कार सामने से आती दिखी। कार को रोक कर पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार से पुलिस ने छह कार्टन शराब बरामद किया गया। पुलिस ने कार ड्राइव करने वाले युवक को भी दबोच लिया। पूछताछ में युवक की पहचान ‌अविनाश कुमार के रूप में हुई। आरोपित लालगंज थाना क्षेत्र के पुरैनिया समसपुरा का रहने वाला है। पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बताया कि लालगंज से शराब बेचने पटना जाता था। आरोपित को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसके खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें