ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरपेज चार पर...राघोपुर के युवक की चेन्नई में कोरोना से मौत

पेज चार पर...राघोपुर के युवक की चेन्नई में कोरोना से मौत

राघोपुर। संवाद सूत्र राघोपुर प्रखंड क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत के रहने वाले एक युवक की तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कोरोना संक्रमण होने के कारण बीते शनिवार की शाम इलाज के दौरान मृत्यु हो...

पेज चार पर...राघोपुर के युवक की चेन्नई में कोरोना से मौत
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरMon, 19 Apr 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

राघोपुर प्रखंड क्षेत्र के फतेहपुर पंचायत के रहने वाले एक युवक की तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कोरोना संक्रमण होने के कारण बीते शनिवार की शाम इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी।

मृतक 32 वर्षीय अविनाश कुमार फतेहपुर पंचायत के जय नाथ सिंह का पुत्र था । मृत्यु की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अविनाश कुमार लगभग 10 वर्षों से चेन्नई में अपने परिवार के साथ रहकर किसी प्राइवेट कंपनी में मजदूरी का काम करता था। होली में सब परिवार के साथ अपने गांव आया। होली मनाने के बाद अपनी पत्नी और बच्चे को गांव पर छोड़कर 2 अप्रैल को वह ट्रेन से 4 अप्रैल को चेन्नई पहुंचा। तबीयत खराब होने पर 5 अप्रैल को इलाज के लिए चेन्नई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। कोविड-19 की जांच करायी गयी। जांच के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमण के इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें