ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरसोनपुर में गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबने से अधेड़ की मौत

सोनपुर में गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबने से अधेड़ की मौत

सोनपुर थाने के पहलेजा शाहपुर दियारा पंचायत के बल्ली टोला घाट के सामने शुक्रवार को गंगा नदी में नहाने के दौरान अचानक गहरे पानी में चले जाने से एक अधेड़ की डूबने से मौत हो गई। उनका शव शनिवार को जेपी...

सोनपुर में गंगा नदी में नहाने के दौरान डूबने से अधेड़ की मौत
सोनपुर हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jul 2020 09:04 AM
ऐप पर पढ़ें

सोनपुर थाने के पहलेजा शाहपुर दियारा पंचायत के बल्ली टोला घाट के सामने शुक्रवार को गंगा नदी में नहाने के दौरान अचानक गहरे पानी में चले जाने से एक अधेड़ की डूबने से मौत हो गई। उनका शव शनिवार को जेपी सेतु के समीप गंगा नदी से बरामद किया गया। सूचना मिलते ही नदी घाट पर थोड़ी देर के लिए अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया। देखते ही देखते आसपास में दर्जनों लोग एकत्र हो गए। उनलोगों के काफी प्रयास के बाद भी शुक्रवार को शव पानी से नहीं निकाला जा सका था। 

मृतक लगभग 55 वर्षीय रामनरेश राय हाजीपुर सदर थाने के बलवा कुंआरी गांव का रहने वाले थे। वह सोनपुर थाने के नजरमीरा गांव में अपनी बेटी से मिलने आए थे। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दयानंद सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि मृतक लगभग 55 वर्षीय रामनरेश राय हाजीपुर सदर थाने के बलवा कुआरी के रहने वाले थे। वे सोनपुर थाने के नजरमीरा गांव में अपनी बेटी से मिलने उसके ससुराल आए थे। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उधर मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल था। उनके रोने से माहौल काफी गमगीन हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें