ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार हाजीपुरपूर्व मध्य रेलवे के चीफ इंजीनियर का मेन्स कांग्रेस ने किया स्वागत

पूर्व मध्य रेलवे के चीफ इंजीनियर का मेन्स कांग्रेस ने किया स्वागत

यूनियन के पदाधिकारियों ने समस्याओं के निदान के लिए मांगों का सौंपा ज्ञापनयूनियन के पदाधिकारियों ने समस्याओं के निदान के लिए मांगों का सौंपा...

पूर्व मध्य रेलवे के चीफ इंजीनियर का मेन्स कांग्रेस ने किया स्वागत
default image
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरWed, 12 Jun 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। निज संवाददाता
ईसीआर मेन्स कांग्रेस के मुख्यालय शाखा के पदाधिकारियों ने प्रधान मुख्य इंजीनियरअमरेश कुमार सिन्हा को महाप्रबंधक कार्यालय हाजीपुर में योगदान देने बुके भेंटकर सम्मानित किया। वे पूर्व में हाजीपुर में ही मुख्य परियोजना निदेशक, स्टेशन डेवलपमेन्ट के पद पर कार्यरत थे। प्रोन्नति के पश्चात उन्होंने प्रधान मुख्य इंजीनियर के पद पर योगदान दिया है।

स्वागत करने वालों में ईसीआर मेन्स कांग्रेस के कार्यकारी महासचिव भूपेन्द्र कुमार एवं शाखा सचिव दिलीप कुमार सिंह शामिल थे। बाद में यूनियन पदाधिकारियों ने उन्हें कर्मचारियों से संबंधित एक ज्ञापन सौंपा। इन समस्याओं के त्वरित निदान की मांग की। उनके मुख्य मांगों में पूर्व मध्य रेल में ट्रैकमैन कोटि (लेवल-१) का 10% कर्मचारियों को हेल्पर - टीएमसी के पद पर एवं अन्य विभागों में आर्टिजन के पद पर पदस्थापना करने, मुख्यालय हाजीपुर स्थित रामाषीष चौक एवं कोनहारा रेल आवासों के रख रखाव की जर्जर स्थिति को ठीक करने, ट्रैफिक कार्यालय के कर्मचारियों के लिए गैरेज का निर्माण कराने और रामाशीष चौक स्थित रेलवे कॉलोनी में खुले नाले की को ढकने की व्यवस्था करने और बिजली आपूर्ति व्यवस्था नियमित करने की मांग शामिल हैं। स्वागत करने वाले अन्य युनियन पदाधिकारियों में उपाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह, श्रवण कुमार साह एवं अन्य प्रतिनिधि शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।