DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  हाजीपुर  ›  वकील अब 29 तक कोर्ट में नहीं करेंगे न्यायिक कार्य

हाजीपुरवकील अब 29 तक कोर्ट में नहीं करेंगे न्यायिक कार्य

हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:01 AM
वकील अब 29 तक कोर्ट में नहीं करेंगे न्यायिक कार्य

पिछले 24 दिनों के बाद अधिवक्ता व्यवहार न्यायालय में सोमवार को आए जरूर पर अदालतों में कामकाज नहीं किया और अगले 29 मई तक न्यायिक कार्य से अपने को अलग रखने का निर्णय किया।

विधिज्ञ संघ के सचिव राकेश रौशन मुनचुन और संयुक्त सचिव राज किशोर ठाकुर अविनाश ने यह जानकारी देते हुए बताया कि संघ के अध्यक्ष शिवकांत झा की अध्यक्षता में हुई बैठक में कोरोना संक्रमण को देखते हुए एवं हाईकोर्ट के निर्देश के आलोक में यह निर्णय किया गया। अधिवक्ता अब 29 मई तक न्यायिक कार्य सेअपने को अलग रखेंगे।

यह भी बताया कि कोरोना के बढते संक्रमण की चपेट में आकर जिले के कई अधिवक्ताओं का निधन हो गया और दर्जनों संक्रमित हैं। ऐसी स्थिति में अधिवक्ताओं को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए विधिज्ञ संघ ने यह कदम उठाया है। हाई कोर्ट ने भी इसी आशय का निर्देश दे रखा है। अधिवक्ताओं को मुवक्किलों के सीधे संपर्क में आना पड़ता है जिससे उनके संक्रमित हो जाने का खतरा बना रहता है।

बैठक में संघ के संयुक्त सचिव सतीश प्रसाद सिंह बब्लू, उपाध्यक्ष राज कुमार दिवाकर, ओम प्रकाश सिंह, सहायक सचिव रीतेश कुमार सिंह,अंकेक्षक विक्रांत कुमार बमबम, सदस्य चंद्रमणि कुमार, गिरधारी पंडित, संजय कुमार आदि उपस्थित थे।

संबंधित खबरें