ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुर दो युवकों की हत्या के बाद शव दरियापुर में फेंका

दो युवकों की हत्या के बाद शव दरियापुर में फेंका

सोनपुर अनुमंडल के दरियापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर दो अज्ञात युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। दोनों युवकों को कई गोलियां मारी गईं थी। दोनों युवकों में से एक के पॉकेट से...

 दो युवकों की हत्या के बाद शव दरियापुर में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरMon, 16 Jul 2018 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनपुर अनुमंडल के दरियापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर दो अज्ञात युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। दोनों युवकों को कई गोलियां मारी गईं थी। दोनों युवकों में से एक के पॉकेट से गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया स्थित बैंक की शाखा में रुपया जमा करने की पर्ची मिली है। दोहरे हत्याकांड के तार वैशाली से जुड़ने के बाद सारण और वैशाली पुलिस युवकों की पहचान और हत्या के कारणों के उद्भेदन में जुट गई है।

इस संबंध में दरियापुर थानाध्यक्ष उपेंद्र शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के लक्ष्मण चक चौर में दो बोरे में शव होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तो दोनों बोरे को खुलवाया गया। दोनों अलग -अलग बोरे में दो युवकों का शव था। दोनों के शरीर में गोलियों के कई जख्म थे। एक युवक को पांच गोलिया मारी गई हैं। पुलिस टीम ने जब युवकों के पॉकेट को सर्च किया तो एक युवक के पॉकेट में बैंक में जमा रुपये की पर्ची मिली। गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के तेरसिया स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया शाखा में 49 हजार 900 रुपए जमा किए गए थे।

इतनी भारी रकम को सोमवार को ही दिन में जमा किया गया था। यह सबसे बड़ा आश्चर्य है कि आखिर सुबह में बैंक में रुपया जमा करने के बाद हाजीपुर से लगभग 25 किलोमीटर दूर इस व्यक्ति को गोली मार कर शव फेंक दिया गया, लेकिन क्या बैंक में रुपया जमा करने वाले व्यक्ति की ही गोली मारकर हत्या की गई है यह जांच का विषय है।

दोहरे हत्याकांड के तार हाजीपुर से जुड़ने के बाद सारण पुलिस ने वैशाली पुलिस से संपर्क किया। एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने इस मामले में गंगाब्रिज थानाध्यक्ष शाहनवाज खां को जांच करने का निर्देश दिया। जांच में यह पता चला कि जिस एकाउंट में इतनी भारी रकम जमा की गई है वह अगरतल्ला के कटहल बगान के रहने वाले किसी सकलदीप राय का एकाउंट है। बहरहाल सोमवार की देर रात तक दोनों युवकों की पहचान नहीं हो पाई थी। दरियापुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टंम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है।

बयान --

दरियापुर में दोहरे हत्याकाण्ड में दो युवकों के शव मिलने की सूचना है। बैंक के मिली पर्चे से भी जानकारी जुटाई जा रही है। गंगाब्रिज थाना क्षेत्र से जुड़ रहे लिंक के कारण थानाध्यक्ष को दोनों युवकों की पहचान करने के लिए कहा गया है।

-- मानवजीत सिंह ढिल्लो, एसपी वैशाली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें