ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार हाजीपुरसड़क दुर्घटना में घायल कातिब का निधन

सड़क दुर्घटना में घायल कातिब का निधन

लालगंज। संवाद सूत्र सड़क दुर्घटना में घायल कातिब का निधनसड़क दुर्घटना में घायल कातिब का निधनसड़क दुर्घटना में घायल कातिब का निधनसड़क दुर्घटना में घायल कातिब का...

सड़क दुर्घटना में घायल कातिब का निधन
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरWed, 15 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

लालगंज। संवाद सूत्र
बीते गुरुवार को सड़क दुर्घटना में घायल कातिब अरूण कुमार सिंह उम्र 65 वर्ष का मंगलवार को इलाज के दौरान पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे लालगंज नगर परिषद क्षेत्र के अगरपुर गांव के निवासी थे। उनके निधन का समाचार घर पर आते ही कोहराम मच गया। घर पर उनका पार्थिव शरीर आते ही अंतिम दर्शन के लिए काफी संख्या में लोग उमड़ पड़े। दाह संस्कार नारायणी नदी के वसंता जहानाबाद घाट पर किया गया। पुत्र मृत्युंजय कुमार ने मुखाग्नि दी। लालगंज नगर परिषद के सभापति कंचन कुमार साह, डॉ सतेंद्र कुमार, श्याम कुमार सुमन, मनोज यादव, सुजीत ठाकुर आदि सैकड़ों लोगों ने दाह-संस्कार में भाग लिया।

बीते गुरुवार 09 मई की देर शाम लालगंज फकुली मार्ग पर जारंग गांव में सड़क दुर्घटना में दो लोग लक्ष्मीनारायणपुर गांव का रवि कुमार और कातिब अरूण कुमार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से रेफरल अस्पताल लालगंज में भर्ती कराया गया था। जहां से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया। वहां से दोनों की हालत नाजुक देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया था। जहां से दोनों के परिजन बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। गंभीर रूप से घायल रवि कुमार उम्र 23 वर्ष की मौत सड़क दुर्घटना के दूसरे दिन बीते शुक्रवार को हो गई थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।