ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरबिदुपुर की महिला टीम ने महनार को 40 अंकों से हराया

बिदुपुर की महिला टीम ने महनार को 40 अंकों से हराया

वैशाली जिला कबड्डी एसोसिएशन की ओर से शनिवार को छठी वैशाली जिला कबड्डी चैम्पयिनशिप का शुभारम्भ किया गया। स्थानीय कुशवाहा आश्रम में शुभारंभ हुए चैम्पियन शिप में कुल 12 प्रखंड के महिला -पुरुष वर्ग के...

बिदुपुर की महिला टीम ने महनार को 40 अंकों से हराया
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरSat, 25 May 2019 09:07 PM
ऐप पर पढ़ें

वैशाली जिला कबड्डी एसोसिएशन की ओर से शनिवार को छठी वैशाली जिला कबड्डी चैम्पयिनशिप का शुभारम्भ किया गया। स्थानीय कुशवाहा आश्रम में शुभारंभ हुए चैम्पियन शिप में कुल 12 प्रखंड के महिला -पुरुष वर्ग के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। शनिवार को प्रारभ्भिक मुकाबाला में बिदुपुर और महनार के महिला टीम के बीच हुआ।

बिदुपुर ने महनार को 40 अंकों से पराजित कर दिया। महिला वर्ग के अन्य प्रतियोगिता में हाजीपुर ने सहदेई टीम को 29 अंको से पराजित कर दिया। हाजीपुर टीम की खुशबू और पूर्णिमा ने शानदार प्रदर्शन किया। पुरुष वर्ग के टीम के हुए मुकाबले में हाजीपुर की टीम ने सहदेई को 14 अंकों से पराजित कर दिया। इसी तहर दूसरे दौर के मुकाबले में महनार ने राजापाकर को 5 अंकों से हराया।

प्रतियोगिता का उद्धाटन बिहार राज्य कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय, वैशाली कबड्डी संघ के अध्यक्ष विश्वजीत सिंह, सोनपुर नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष विनोद सिंह सम्राट और किशलय किशोर ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया। अतिथियों का स्वागत जिला कबड्डी संघ के सचिव रवि रंजन कुमार एवं आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ. राजेश शुभांगी ने पुष्प गुच्छ एवं शॉल प्रदान कर किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें