ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार हाजीपुरईलाज के दौरान घायल युवक की मौत, मातम

ईलाज के दौरान घायल युवक की मौत, मातम

पातेपुर। संवाद सूत्र ईलाज के दौरान घायल युवक की मौत, मातमईलाज के दौरान घायल युवक की मौत, मातमईलाज के दौरान घायल युवक की मौत, मातमईलाज के दौरान घायल युवक की मौत, मातमईलाज के दौरान घायल युवक की मौत,...

ईलाज के दौरान घायल युवक की मौत, मातम
default image
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरMon, 17 Jun 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पातेपुर। संवाद सूत्र
बस की ठोकर से गंभीर रूप से घायल युवक का ईलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के पुलिस ने बस को पकड़ कर थाना ले जाने के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में विगत शनिवार को बस की ठोकर से गंभीर रूप से घायल युवक का ईलाज के दौरान शनिवार की दोपहर में मौत हो गई। गौरतलब हो कि विगत शनिवार की शाम मालपुर गांव निवासी स्व मेघु साह के 40 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार साह को अनियंत्रित बस ने ठोकर मार दी थी। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि राकेश शनिवार की शाम में टहलने शिवना चौक जा रहा था। विपरीत दिशा महुआ की ओर से आ रही अनियंत्रित बस ने युवक को ठोकर मार दी थी। गंभीर रूप घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर गया था। जहां ईलाज के दौरान नौवें दिन युवक की मौत हो गई। मृतक राकेश का शव उनके घर पर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पत्नी के साथ दो पुत्र भी हैं।

पातेपुर-01-पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर में शव आते ही रोते बिलखते परिजन।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
अगला लेख पढ़ें