ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरघायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत के बाद सड़क जाम

घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत के बाद सड़क जाम

शुक्रवार को करताहा थाना क्षेत्र के चंदवारा में लालगंज सराय मार्ग पर टेम्पू के द्वारा कुचल दिए जाने से घायल एक बच्चे की पीएमसीएच में इलाज कर दौरान मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को शव को...

घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत के बाद सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरSat, 15 Sep 2018 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को करताहां थाना क्षेत्र के चंदवारा में लालगंज -सराय मार्ग पर टेम्पो से कुचल कर घायल एक बच्चे की पीएमसीएच में इलाज कर दौरान मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को शव को लालगंज- हाजीपुर मार्ग पर रेपुरा के पास रखकर सड़क जाम कर दिया। इसके कारण दो घण्टे तक यातायात पूरी तरह बाधित हो गया।

मृतक 13 वर्षीय अमित कुमार चंदवारा गांव के शम्भू राय का बेटा था। मृतक उत्क्रमित मध्य विद्यालय करताहा बुजुर्ग के सांतवे वर्ग का छात्र था। वह शुक्रवार साइकिल से स्कूल जा रहा था। लालगंज की ओर से सराय की तरफ से जा रहे एक टेम्पो ने उसे ठोकर मार दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। परिजनों ने उसे लालगंज के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इलाज के क्रम में शुक्रवार की रात उसकी मौत हो गई। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव आने पर ग्रामीणों ने शव को रेपुरा चौक पर रखकर मार्ग को जाम कर दिया और मुआवजा तथा टेम्पो चालक को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग करने लगे।

जाम कर रहे लोगों का कहना था कि टेम्पो चालक नशे में था। उसने एक बार ठोकर मारकर बच्चे को कुचला और उसका टेम्पो अनियंत्रित होकर वही पोल से टकरा गया। फिर उसने टेम्पो को बैक किया जिससे बच्चादुबारा कुचला गया। उसके बाद वह टेम्पों को छोड़कर भाग गया। टेम्पो को लोगों ने जब्त कर लिया । जाम कर रहे लोगो को पंचायत के मुखिया पति अजय कुमार सिंह ने समझा कर जाम छुड़ाने के प्रयास किया पर जाम कर रहे लोग प्रशासन को बुलाने पर अड़े रहे।

जाम की खबर मिलने पर बीडीओ राधा रमन मुरारी, लालगंज, करताहा के थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचे। मृतक के परिजनों को सरकार की तरफ से मिलने वाली सभी सहायता दिलाने का आश्वाशन देकर जाम खुलवाया। उसके बाद यातायात पुनः चालू हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें