Four hundred carton liquor recovered in Bidupur six vehicles seized - बिदुपुर में चार सौ कार्टून शराब के साथ छह वाहन बरामद DA Image
7 दिसंबर, 2019|10:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिदुपुर में चार सौ कार्टून शराब के साथ छह वाहन बरामद

बिदुपुर थाने के सीमावर्ती गांव महेश्वरपुर स्थित चिमनी- भठ्ठा से करीब चार सौ कार्टन शराब के साथ एक बड़ा कन्टेनर पकड़ा गया। पुलिस ने मौके से दो स्कार्पियो, एक बोलेरो, एक आल्टो, एक इंडिगो और एक पिकअप वैन भी जब्त किया। इन सभी गाड़ियों पर शराब लदी थी।

यह भी पता चला है कि देर रात में चिमनी पर कन्टेनर से शराब अनलोड कर अलग- अलग जगहों पर भेजने की तैयारी चल रही थी। पुलिस के पहुंचने में जरा भी देरी होती तो वहां कुछ नहीं मिलता।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महेश्वरपुर में कन्टेनर लगा है जिससे शराब अनलोड की जा रही है। थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह, एएसआई रविन्द्र कुमार, नीरज यादव, शैलेन्द्र कुमार आदि के साथ तेजी से वहां पहुंचे। धंधेबाजों ने करीब 300 मीटर पहले एक ट्रैक्टर के बगल में बोलेरो खड़ा कर रास्ते को ब्लॉक कर रखा था। यहां से पैदल चलकर पुलिस ने छापेमारी कर सभी गाड़ियों और शराब को जब्त किया। पुलिस को आते देख धंधेबाज और उनके अनलोड करने वाले लेबर फरार हो गए।

थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि करीब चार सौ कार्टन इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की शराब के साथ एक भारी कन्टेनर और आधी दर्जन लक्जरी गाड़ियां बरामद की गयी है। कार्टनों की गिनती की जा रही है। पुलिस के अनुसार सभी पकड़ी गयी गाड़ियों के ओनर का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Four hundred carton liquor recovered in Bidupur six vehicles seized