ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार हाजीपुरकेंद्रीय मंत्रीमंडल में क्षत्रिय समाज को जगह नहीं देने पर जताई नाराजगी

केंद्रीय मंत्रीमंडल में क्षत्रिय समाज को जगह नहीं देने पर जताई नाराजगी

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की हुई कोर कमेटी की बैठकअखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की हुई कोर कमेटी की बैठकअखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की हुई कोर कमेटी की...

केंद्रीय मंत्रीमंडल में क्षत्रिय समाज को जगह नहीं देने पर जताई नाराजगी
default image
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरWed, 12 Jun 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। निज संवाददाता
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की प्रदेश ईकाई ने केंद्रीय मंत्रीमंडल में क्षत्रिय समाज के सांसदों को जगह नहीं मिलने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। बुधवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा श्रीराम वंशज के कोर कमेटी का बैठक में इस पर रोष व्यक्त किया। साथ ही कहा है कि एनडीए सरकार बिहार के क्षत्रिय समाज को नंजर अंदाज नहीं करे। चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि क्षत्रिय संगठन इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। कोर कमेटी की बैठक में कहा गया कि लोक सभा चुनाव में क्षत्रिय समाज के लोग एनडीएम को बढ़ चढ़कर अपना समर्थन दिया था। उसके बावजूद उसे अपमानित किया गया।

राजस्थान और यूपी में नाराजगी थोड़ी नाराजगी के कारण पार्टी को भुगतना पड़ा। यह बिहार में भी देखने को ने मिले। आरोप लगाया कि एनडीए के कोर कमेटी के सदस्य इस तरह का घटिया कार्य करके एनडीए को कमजोर कर रहा है। कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता भारतीय क्षत्रिय महासभा से राम वंशज के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने करते हुए पुरजोर विरोध किया। बैठक प्रदेश संगठन मंत्री विवेक रंजन, जिला महामंत्री वैशाली राजीव राठौर ,जिला उपाध्यक्ष चंद्रभूषण सिंह ,जिला संगठन मंत्री अशोक कुमार सिंह, प्रदेश संगठन से जुड़े हुए अन्य सदस्य, नगर मंत्री ऋतुराज सिंह, अमित सिंह ,विक्रम सिंह, श्री राम वंशज विकास सिंह, आदित्य सिंह, विजय स्वामी ,पातेपुर से प्रखंड अध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह, देसरी से मनजीत शेखर सिंह , बिदुपुर से सुमित कुमार सिंह ,आईटीसी आईटी सेल से प्रेम कुमार सिंह ,मुकेश सिंह सत्येंद्र सिंह , प्रो. संजय सिंह ,लालगंज से मिंटू सिंह ,मंतोष सिंह ने विरोध जताया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।