ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरकम्प्यूटर ऑपरेटर पर लगाया घूस मांगने का आरोप

कम्प्यूटर ऑपरेटर पर लगाया घूस मांगने का आरोप

लालगंज नगर पंचायत क्षेत्र की पूर्व पार्षद विभा देवी सहित कई लोगों ने नगर पंचायत के कंप्यूटर ऑपरेटर विकास कुमार पर हर काम में घूस मांगने का आरोप लगाया है और इस सम्बंध में डीएम को आवेदन भेजकर...

कम्प्यूटर ऑपरेटर पर लगाया घूस मांगने का आरोप
लालगंज। संवाद सूत्रFri, 02 Nov 2018 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

लालगंज नगर पंचायत क्षेत्र की पूर्व पार्षद विभा देवी सहित कई लोगों ने नगर पंचायत के कंप्यूटर ऑपरेटर विकास कुमार पर हर काम में घूस मांगने का आरोप लगाया है और इस सम्बंध में डीएम को आवेदन भेजकर  कर्रवाई की गुहार लगाई है।

आवेदन में कहा गया है कि उक्त कर्मी के कारण सैकड़ों वृद्ध, विधवा दो तीन वर्षों में पेंशन की आशा में मर गए। दर्जनों अब भी नगर पंचायत कार्यालय से बैंक और प्रखण्ड कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। जिस वृद्ध विधवा ने घूस नहीं दिया या तो उसका कंप्यूटर में इंट्री नहीं किया और यदि किया भी तो आधार नम्बर या बैंक एकाउंट के नम्बर में कहीं न कहीं कोई नम्बर गलत कर दिया। जिसके कारण कई लाभुक पेंशन से वंचित हैं।

आवेदन में यह भी कहा है कि एक तरफ आप पदयात्रा कर लोगों को शौचालय निर्माण के लिए जागरूक कर रहे हैं। कई ग्राम पंचायत के कई वार्ड ओडीएफ घोषित हो गए। जहां लोग अपने पैसे से पहले शौचालय निर्माण कराते हैं। बाद में सरकार पैसा देती है। नगर पंचायत क्षेत्र में शौचालय निर्माण के लिये लाभुक को पहले 7500 रुपया मिलता है। 4500 रुपया दूसरे क़िस्त में मिलता है। लेकिन यह भी उसे ही मिलता है। जो चढ़ावा चढ़ाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें