ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरबाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत, सड़क जाम

बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत, सड़क जाम

हाजीपुर -महनार  रोड पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर बेदाम चौक पर सोमवार को अहले सुबह पल्सर बाइक ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को ठोकर मार दी। बाइक की ठोकर से बुजुर्ग सड़क पर ही उल्टी दिशा में गिर गया...

बाइक  की ठोकर से अधेड़ की मौत, सड़क जाम
बिदुपुर। संवाद सूत्रMon, 29 Oct 2018 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर -महनार  रोड पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर बेदाम चौक पर सोमवार को अहले सुबह पल्सर बाइक ने एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को ठोकर मार दी। बाइक की ठोकर से बुजुर्ग सड़क पर ही उल्टी दिशा में गिर गया जिससे उसके सिर में चोट आई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा।
मिली जानकारी के अनुसार चेचर गांव के राम वृक्ष सिंह रोज की तरह सुबह में सड़क पर टहल रहे थे। महनार की तरफ जा रहे  बाइक सवार युवक ने बाइक की तीब्र गति के कारण असंतुलित  होकर उन्हें धक्का मार दिया। विपरीत तरफ ढलाई वाली सड़क पर गिरने से उनकी मौत हो गई। घटना के बाद जुटी भीड़ में से किसी ने बाइक सवार युवक को भगा दिया। युवक की बाइक पुलिस के कब्जे में बतायी गयी है। लोगों की भीड़ से जाम जैसी स्थिति बन गयी थी। मौके पर पहुंचे बिदुपुर थाने के एसआई गजेन्द्र सिंह, एएसआई जय कुमार सिंह और मुखिया पति सत्यानन्द भगत ने लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें