ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरबाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पटना रेफर

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पटना रेफर

एक बाइक पर तीन बादमाश थे सवार बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पटना रेफरबाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पटना रेफरबाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पटना रेफरबाइक सवार बदमाशों ने...

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, पटना रेफर
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरWed, 08 Feb 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

एक बाइक पर तीन बादमाश थे सवार

फायरिंग कर युवक को सिर में मारी गोली

सोनपुर संवाद सूत्र। पहलेजा ओपी क्षेत्र के खड़ीका गांव में मंगलवार की देर शाम को एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के सिर में लगी है। जिससे युवक की स्थित नाजुक बनी हुई है। युवक को गोली मारने के बाद बदमाशों ने खरीका चौक से पूरब की ओर भाग निकले। जख्मी युवक प्रिंस कुमार खरीका गांव निवासी सुनील कुमार सिंह का पुत्र है। युवक खरीका चौक पर ही गुमटी चलाता है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और इसकी सूचना पहलेजा ओपी को दिया। सूचना मिलने के बाद पहलेजा ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल युवक को प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पुलिस ने इस घटना की सूचना युवक के परिजनों को दिया। इस संबंध में पहलेजा ओपीध्यक्ष विश्व मोहन राम ने बताया कि अज्ञात लोगों के द्वारा एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया है। मामला क्या है कुछ पता नहीं चला है। मामले की अनुसंधान की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें