DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' प्रेरित 'कॉन्ट्रैक्ट किलर' अरेस्ट, पिता के मर्डर से पहले करता था इंफोसिस में जॉब

Contract Killer Avinash Kumar Srivastva

बिहार पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट किलर अविनाश कुमार श्रीवास्तव को उसकी मां के साथ शनिवार को वैशाली से गिरफ्तार किया है। पिछले सप्ताह बिदूपुर में एक रिटायर टीचर की हत्या के मामले में इन्हें गिरफ्तार किया गया है। आरोपी स्व. आरजेडी नेता लल्लन श्रीवास्तव का बेटा है। अविनाश साल 2003 में अपने पिता की हत्या से पहले इंफोसिस में बतौर आईटी प्रोफेशनल काम करता था। अविनाश ने पिता की हत्या का बदला पप्पू खान से उसके शरीर में 32 गोलियां धागकर लिया था। उसका दावा है कि उसके बाद वह कॉन्ट्रैक्ट किलर बन गया था। 

जमानत पर था बाहर

गैंग्स ऑफ वासेपुर मूवी से प्रेरित अविनाश अपने आपको साइको किलर बताता है और उसने पुलिस को बताया कि उसके बारे में गूगल पर जानकारी मिल जाएगी। वैशाली के एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अविनाश को पिछले साल 26 जुलाई को महुआ में बैंक लूटने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कुमार ने बताया, 'एक महीने पहले ही वह जमानत पर बाहर आया था और उसने एक सप्ताह पहले बिदूपुर में एक रिटायर टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी।' 

शनिवार को पुलिस ने अविनाश को उसके साथी सतीश पासवान के साथ गिरफ्तार किया है। सतीश हत्या के वक्त अविनाश की बाइक चला रहा था। इसके साथ ही अविनाश की मां को भी सबूत मिटाने और अपराध के बाद उन्हें पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनका एक अन्य साथी धर्मेंद्र कुमार अभी फरार है।

जायरा से छेड़छाड़: मामला दर्ज, मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

80 हजार की ली थी सुपारी

एसपी कुमार का कहना है कि अविनाश ने रिटायर टीचर की हत्या के लिए 80 हजार रुपए लिए थे। अधिकारी ने बताया कि अविनाश ने कबूला है कि उसने जहानाबाद जेल ब्रेक पर एक किताब लिखी है। साथ ही उसने स्वीकार किया है कि साल 2003 से वह 18 मर्डर केस में शामिल रहा है। पुलिस ने अविनाश के पास से पिस्टल, कारतूस, दो बाइक और तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar: Gangs of Wasseypur-inspired contract killer Avinash Kumar Srivastva arrested in hajipur