ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरCM नीतीश कुछ अपने कार्यकाल की भी बात करें : पप्पू यादव

CM नीतीश कुछ अपने कार्यकाल की भी बात करें : पप्पू यादव

मोहद्दीननगर जाने के क्रम में मंगलवार को बिदुपुर में थोड़ी देर के लिए जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव रुके और कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। बोले...

CM नीतीश कुछ अपने कार्यकाल की भी बात करें : पप्पू यादव
बिदुपुर ।संवाद सूत्र Wed, 01 Jul 2020 07:46 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहद्दीननगर जाने के क्रम में मंगलवार को बिदुपुर में थोड़ी देर के लिए जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव रुके और कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। बोले कि 15 साल के शासन का हवाला देते हैं, लेकिन चमकी बुखार में फेल हो गए। कुछ नहीं कर पाए। 

बिदुपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि क्राइम रेट इतना बढ़ गया है कि कोई हिसाब नहीं रह गया है। बोले कि लालू यादव के शासनकाल का उदाहरण देकर कब तक वोट मांगेंगे, कुछ अपने कार्यकाल की भी बात करें। चमकी बुखार, क्राइम कंट्रोल, मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड, सृजन घोटाला जैसे दर्जनों उदाहरण हैं जिसे जनता देख रही है कि कैसे आपने बिहार की शिक्षा को बर्बाद किया। बिदुपुर बाजार और कठौलीया में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। स्वागत करने वालों में राजा यादव, गुड्डू यादव, उजाला पंकज, विकास कुमार, मुस्ताक, ज्ञानू कुमार, सोनू, सुमित, छोटू आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें