ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरराशन लेकर घर लौट रहे प्रौढ़ की ढ़ाब में डूबने से मौत

राशन लेकर घर लौट रहे प्रौढ़ की ढ़ाब में डूबने से मौत

जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत में बीते मंगलवार की शाम में राशन लेकर घर लौटने के दौरान ढाब के पानी में डूबने से एक 55 वर्षीय प्रौढ़ की मौत हो गई। देर रात्रि तक वह सामान लेकर घर...

राशन लेकर घर लौट रहे प्रौढ़ की ढ़ाब में डूबने से मौत
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरWed, 01 Sep 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत में बीते मंगलवार की शाम में राशन लेकर घर लौटने के दौरान ढाब के पानी में डूबने से एक 55 वर्षीय प्रौढ़ की मौत हो गई। देर रात्रि तक वह सामान लेकर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजना शुरू कर दिया। बुधवार को ढाब के पानी के ऊपर शव उपला रहा था।

ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। मृतक रामजी राय पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत वार्ड नंबर 5 का रहनेवाला था। पहाड़पुर पश्चिमी पंचायत के मुखिया पति मंटू ठाकुर ने इसकी सूचना जुड़ावनपुर थाने को दी। घटना की जानकारी मिलते ही जुड़ावनपुर थाना अध्यक्ष संजीत कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर हॉस्पीटल, हाजीपुर भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामजी राय बीते मंगलवार की शाम में अंधकार होने पर राशन लेकर रजिस्ट्री टोले से करीब एक किलोमीटर उत्तर दिशा की ओर रास्ते से घर लौट रहा था। रास्ते के दोनों तरफ गड्ढे में बाढ़ का पानी भरा हुआ था। अंधकार में पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें