ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरछात्रा की हत्या के विरोध में प्रशासन का फूंका पुतला

छात्रा की हत्या के विरोध में प्रशासन का फूंका पुतला

अखिल भारतीय संयुक्त किसान मोर्चा प्रखंड कमेटी की ओर से हुआ आयोजन अखिल भारतीय संयुक्त किसान मोर्चा प्रखंड कमेटी की ओर से हुआ...

छात्रा की हत्या के विरोध में प्रशासन का फूंका पुतला
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 19 May 2022 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लालगंज, संवाद सूत्र

अखिल भारतीय संयुक्त किसान मोर्चा प्रखंड कमेटी लालगंज के तत्वाधान में लालगंज क्षेत्र में बढ़ते अपराध, भ्र्ष्टाचार, पुलिस की निष्क्रियता को लेकर कार्यकर्ताओं एवं सदस्यों ने प्रशासन का पुतला फूंका। इस अवसर पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए किसान नेता त्रिभुवन राय ने कहा कि लालगंज थाना अपराधियों एवं गुंडों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रहा है।

वहीं अंचल कार्यालय घोर भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। बिना जमीन बेचे, किसी को गिफ्ट किए, दिए भू-स्वामी का हिस्सा ही समाप्त कर दे रहा। वहीं पुलिस प्रशासन अनुमंडल पदाधिकारी हाजीपुर के ज्ञापांक 703 दिनांक 12-05-2022 द्वारा दिए गए निर्देश को भू-माफिया पुलिस पदाधिकारी के निर्देश का पालन कराने में विफल साबित हो रही है। किसान नेता राजेंद्र शर्मा ने कहा कि लालगंज क्षेत्र में इन दिनों माफियाओं, दलालों और अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। हमलोग प्रशासन से अपराधियों पर लगाम लगाने एवं भष्टाचार में लिप्त पदाधिकारियों, कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग किया किसान नेता संजीव तिवारी ने कहा कि कोचिंग संस्थान में पढ़ने वाली छात्र-छात्राओं से बदसलूकी बिगडैल बच्चे करते हैं, जिसका विरोध करने पर परिणाम अंकिता शर्मा नामक छात्रा की गोली मारकर हत्या के रूप में सामने है। पुतला दहन में शामिल लालू कुमार, मोहम्मद अलाउद्दीन, मुसाफिर पासवान, मोहम्मद शहीद, महेश महतो आदि ने एक स्वर से मृतक छात्रा अंकिता शर्मा के परिजनों को 10 लाख रुपया मुआवजा देने और अपराधी को पकड़कर कठोर से कठोर सजा देने की मांग की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें