ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुर चलती ट्रेन से छात्रा के साथ लूटपाट का आरोपित गिरफ्तार

चलती ट्रेन से छात्रा के साथ लूटपाट का आरोपित गिरफ्तार

हाजीपुर- सोनपुर रेलखंड पर चलती ट्रेन से छात्रा को लूट के दौरान नीचे खींचने के मामले में एक आरोपित की गिरफ्तारी कर ली गई...


चलती ट्रेन से छात्रा के साथ लूटपाट का आरोपित गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 02 Dec 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। नगर संवाददाता

हाजीपुर- सोनपुर रेलखंड पर चलती ट्रेन से छात्रा को लूट के दौरान नीचे खींचने के मामले में एक आरोपित की गिरफ्तारी कर ली गई है। आरोपित की गिरफ्तारी हाजीपुर स्टेशन और गंडक पुल के बीच की गई है। गिरफ्तार आरोपित ने छात्रा से लूट कांट में अपने साथियों के साथ संलिप्तता स्वीकार कर ली है।

इस संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की सुबह में सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध युवक हाजीपुर- सोनपुर रेलखंड पर गंडक पुल के पहले डंडा लेकर खड़े हैं और चलती ट्रेन के खिड़की के पास बैठे यात्रियों के हाथ पर वार करके मोबाइल गिराने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना के आलोक में सोनपुर सीआईबी के इंस्पेक्टर बीके तिवारी, आरपीएफ के एसआई नरसिंह यादव और जीआरपी के एएसआई प्रवीण कुमार सिंह के साथ पुलिस बल संयुक्त रूप से वहां के लिए कूच किया। सूचना वाले स्थान पर कुछ युवक डंडा लेकर ट्रेन के यात्रियों को मारते दिखे, जिसके बाद टीम उन्हें पकड़ने के लिए आगे बढ़ी। लेकिन आरोपितों ने टीम को देख लिया और भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन इस टीम ने एक युवक को दबोच लिया। तलाशी के क्रम में इसके पास से एक चोरी का मोबाइल और कई डंडे बरामद किए गए। इसकी पहचान विशाल कुमार के रूप में हुई, जो मूल रूप से महनार का रहने वाला है और जीएम कार्यालय के पास सड़क किनारे झोपड़ी में रहता है। पूछताछ के क्रम में इसने बताया कि अपने बाकी तीन और साथियों के साथ इसी तरह से यात्रियों का मोबाइल लूट लेते हैं।

फरार साथी के पास है छात्रा का मोबाइल

गिरफ्तार आरोपित ने 21 नवंबर को ट्रेन से छात्रा से मोबाइल लूटने की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। इसने बताया कि छात्रा से लूटा गया मोबाइल इसके फरार साथी के पास है। इस आरोपित को पकड़ने वाली टीम में सीआईबी के एसआई धर्मेन्द्र कुमार सिंह, आरपीएफ के हवलदार सूरज यादव और कांस्टेबल अमित वर्मा इस कार्रवाई में शामिल थे।

शिवहर की रहने वाली छात्रा पिंकी से हुई थी लूट

21 नवंबर को सदर अस्पताल में भर्ती और शिवहर की रहने वाली छात्रा पिंकी कुमारी ने बताया था कि हाजीपुर स्टेशन से मुजफ्फरपुर- पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस खुली थी, ट्रेन खुले दो मिनट हुए थे और ट्रेन धीरे थी, हाथ में मोबाइल था, तभी हाथ में डंडे से ट्रेन के नीचे से एक अपराधी ने वार किया, जिससे मोबाइल नीचे गिर गया। इसी दौरान अपराधियों की नजर हाथ में पहने गए सोने की चुड़ी पर पड़ी और इसने हाथ पकड़ कर नीचे खींच लिया। आपातकालीन खिड़की पर बैठने के कारण खिड़की पर कोई रॉड नहीं था और छात्रा ट्रेन से नीचे गिर गई। अपराधी चुड़ी खींच कर फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें