ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार हाजीपुरबाइक की ठोकर से घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत

बाइक की ठोकर से घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत

सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा सदर...

बाइक की ठोकर से घायल अधेड़ की इलाज के दौरान मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 01 Dec 2022 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पातेपुर। संवाद सूत्र

पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा पेट्रोल पंप के नजदीक मंगलवार की दोपहर को मोटरसाइकिल के ठोकर से अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई। बुधवार की रात्रि में शव को लाने के बाद परिजनों ने प्रशासन से मोटरसाइकिल चालक पर प्राथमिकी करने और मुआवजे की मांग कर रहे थे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया।

मिली जानकारी अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र में एसएच 49 पर बहुआरा पेट्रोल पंप के समीप 29 नवंबर के दोपहर आदर्श पंचायत बहुआरा के वार्ड संख्या 13 के पोखरा गांव निवासी लगभग 64 वर्षीय मो. रजी पिता हमीद मियां भोजन कर अपने घर से टायर दुकान पर जा रहे थे। इसी दौरान ताजपुर की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल पर सवार लगभग 30 वर्षीय युवक ने ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही रजा मियां गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके साथ ही मोटरसाइकिल पर सवार युवक को भी चोटें भी आई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप घायल मिस्त्री समुचित इलाज के लिए पटना भेज दिया। जहां पटना के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार के शाम अंतिम सांस लिया। शव को लाने के बाद गुरुवार को पुलिस प्रशासन से ठोकर मारने वाले युवक बरडीहा ग्राम निवासी दशरथ चौधरी का पुत्र विजय चौधरी पर प्राथमिकी करने की मांग करने लगे। दोनों पक्षों के जनप्रतिनिधियों को समझौता करने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ा। परन्तु परिजनों ने नहीं माना। अंत में लगभग 12 घंटे के बाद नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्म के लिए कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।