ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार हाजीपुरपानी भरे गड्ढे में स्नान करने के दौरान एक बच्चे की मौत

पानी भरे गड्ढे में स्नान करने के दौरान एक बच्चे की मौत

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के चकेयारी पंचायत स्थित पोखरनुमा गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पर परिजन भागे भागे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। सूचना पर गंगाब्रिज थाना...

पानी भरे गड्ढे में स्नान करने के दौरान एक बच्चे की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हाजीपुरThu, 21 Oct 2021 03:01 AM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर। नगर संवाददाता

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के चकेयारी पंचायत स्थित पोखरनुमा गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पर परिजन भागे भागे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। सूचना पर गंगाब्रिज थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मदारपुर के रहने वाले मिथिलेश राय का 14 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार अपने दोस्तों के साथ स्नान करने गया था। इसी दौरान एक बगल का बच्चा डूबने लगा। डूबते बच्चे को बचाने के प्रयास में आयुष गहरे पानी में चला गया और मिट्टी में दब गया। इससे इसकी मौत हो गई। इसकी सूचना परिजनों और ग्रामीणों को मिलते हीं भागे भागे लोग घटनास्थल पर पहुंचे और शव को बाहर निकाला। घटना की सूचना पर गंगाब्रिज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें