3 people died due to electric shock during statue immersion in bihar - हाजीपुर:मूर्ति विसर्जन के दौरान करंट लगने से 3 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाजीपुर:मूर्ति विसर्जन के दौरान करंट लगने से 3 लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

 3 people died due to electric shock during statue immersion in bihar

बिहार के हाजीपुर में बुधवार की दोपहर करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गम्भीर से घायल हो गए। घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव की है। घटना के बारे में बताया जाता है कि मूर्ति के विसर्जन के लिए लोग तैयारी कर रहे थे।

इसके लिए एक ठेला पर डीजे और लाउडस्पीकर का चोंगा बांधा जा रहा था। सड़क के एक किनारे कुछ गिट्टी गिरा हुआ था। उसी पर ठेले का एक चक्का था। डीजे बांधने के दौरान लोहे का रॉड ऊपर गुजर रहे तार के संपर्क में आ गया। जिससे करंट नीचे तक पूरे ठेले में आ गया जिससे उसके संपर्क में आये आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इस हादसे में ठेला चालक और स्थानीय लोग गंभीर रूप से घायल है।

घायलों में दो की मौत सदर अस्पताल में हुई, जबकि एक व्यक्ति की मौत एक प्राइवेट अस्पताल में हो गयी। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई, स्थानीय लोगों ने जैसे- तैसे मूर्ति विसर्जन किया। सूचना के बाद बिदुपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 3 people died due to electric shock during statue immersion in bihar