ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजगोपालगंज: दिल्ली जा रही बस युवक को रौंदकर घर में घुसी

गोपालगंज: दिल्ली जा रही बस युवक को रौंदकर घर में घुसी

मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एक यात्री बस बुधवार को करीब पांच बजे अनियंत्रित होकर बरौली थाने के बनकट गांव के समीप एनएच 28 पर एक बाइक सवार को रौंदते हुए घर में घुस गई। इससे बस पर सवार 18 यात्री घायल हो...

गोपालगंज: दिल्ली जा रही बस युवक को रौंदकर घर में घुसी
गोपालगंज | हिन्दुस्तान प्रतिनिधिWed, 17 Apr 2019 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही एक यात्री बस बुधवार को करीब पांच बजे अनियंत्रित होकर बरौली थाने के बनकट गांव के समीप एनएच 28 पर एक बाइक सवार को रौंदते हुए घर में घुस गई। इससे बस पर सवार 18 यात्री घायल हो गए।  बस के धक्के से बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

मृतक सिधवलिया थाने के मधुबनी गांव का बृज किशोर सिंह था। घटना की सूचना मिलने पर बरौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। बस के घर में घुसने से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बस पर सवार घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीक के पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल दो यात्रियों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज किया जा रहा है। 

घायल यात्रियों में मधुबनी जिले के कलवही थाने के मलमल गांव के भोला प्रसाद का पुत्र महेश कुमार समेत अन्य 18 लोग शामिल हैं।  बताया गया है कि बुधवार को मुजफ्फरपुर से दिल्ली जाने वाली बस यात्रियों को लेकर एनएच 28 पर गोपालगंज होते हुए जा रही थी। बनकट गांव के समीप बस चालक ने अपना संतुलन खो दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें