ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजपथरा में एनएच 28 पर हादसे में चाचा की मौत, भतीजा जख्मी

पथरा में एनएच 28 पर हादसे में चाचा की मौत, भतीजा जख्मी

श कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिकी उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखकर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। हादसे से नाराज लोगों ने एनएच 28 को जाम कर...

पथरा में एनएच 28 पर हादसे में चाचा की मौत, भतीजा जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजSun, 30 Aug 2020 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाने के पथरा गांव समीप रविवार की सुबह एनएच-28 पार कर रहे चाचा-भतीजे को मैजिक गाड़ी ने कुचल दिया। हादसे में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह वर्षीय भतीजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक उसी गांव का विद्या यादव था। जख्मी भतीजा रजनीश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिकी उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखकर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। हादसे से नाराज लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया। बताया जाता है कि मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पथरा गांव के विद्या यादव (48 वर्ष) अपने भतिजा रजनीश कुमार यादव (6 वर्ष) के साथ अपने खेत में जाने के लिए एनएच- 28 पार कर रहे थे। इस बीच गलत दिशा में महम्मदपुर से गोपालगंज की ओर तेज गति में आ रही मैजिक गाड़ी ने दोनों को कुचल दिया। जिससे विद्या यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया।

----------------------------------

मुआवजे के लिए किया एनएच जाम

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच- 28 को घंटों जाम कर घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारी व मुआवजा के लिए हंगामा करने लगे। हाईवे जाम से करीब 5 किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई। करीब तीन घंटे तक एनएच जाम कर लोग हंगामा व प्रदर्शन करते रहे। घटना के घंटों बाद घटनास्थल पर पहुंचे सीओ शाहिद अख्तर व मांझागढ थाना पुलिस के साथ पूर्व विधायक मंजीत सिंह के प्रयास से आक्रोशित लोगों को शांत कराया गया। एनएच से जाम को हटाया गया। क़रीब तीन घंटे के बाद हाइवे पर वाहनों की आवाजाही शुरू हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें