ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गोपालगंजचाकू मारकर दो सगे भाइयों को किया जख्मी

चाकू मारकर दो सगे भाइयों को किया जख्मी

थावे। स्थानीय थाना क्षेत्र के मठ गौतम गांव में आपसी विवाद में रविवार को दो सगे भाइयों को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। थाने में जख्मी धर्मेन्द्र कुमार राम के...

चाकू मारकर दो सगे भाइयों को किया जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजMon, 17 Jun 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

थावे। स्थानीय थाना क्षेत्र के मठ गौतम गांव में आपसी विवाद में रविवार को दो सगे भाइयों को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। थाने में जख्मी धर्मेन्द्र कुमार राम के फर्द बयान पर चार नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई उपेन्द्र कुमार के साथ दरवाजे पर बैठा था। इस दौरान पवन कुमार सहित अन्य लोग आकर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। मामले में गांव के सोनू कुमार, पवन कुमार, स्वामीनाथ राम व ज्ञान्ती देवी सहित चार नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया की पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

महम्मदपुर चौक से बाइक चोरी

सिधवलिया। महम्मदपुर चौक पर स्थित राज किशोर साह के दरवाजे पर लगी बाइक की चोरी अज्ञात चोरों ने कर ली। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में कर रही है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है। जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।