Friday, January 21, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार गोपालगंज मारपीट की घटनाओं में छह लोग जख्मी

मारपीट की घटनाओं में छह लोग जख्मी

हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजNewswrap
Sat, 13 Nov 2021 08:10 PM
 मारपीट की घटनाओं में छह लोग जख्मी

बैकुंठपुर। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में छह लोग घायल हो गए। घायलों में सिसई गांव की शीला देवी, सुशीला देवी, कृतपुरा बंगरा गांव की राधिका देवी, गौरी लाल राम, बंगरा के ललन साह, इंदु देवी शामिल हैं। घायलों का इलाज सीएचसी में चल रहा है।

सड़क दुर्घटना में युवक घायल

बैकुंठपुर। महम्मदपुर थाने के मझवलिया गांव के समीप एनएच 101 पर अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से एक युवक घायल हो गया। जख्मी मुसाफिर पंडित को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने चिंताजनक की स्थिति में उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया है।

---------------------------------------

भूमि विवाद में दंपती को पीटा, केस दर्ज

बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के शंकरपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने सुनीता देवी एवं उनके पति राघव सिंह को मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट के दौरान गले से चांदी की चेन छीन ली गई। पीड़िता ने थाने में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दियारे में चलाया गया सर्च ऑपरेशन

बैकुंठपुर। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में गंडक नदी के दियारे में शनिवार को सर्च ऑपरेशन चलाया गया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार के नेतृत्व में शराब बरामदगी एवं कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए बंगराघाट, सत्तरघाट, पकहां, बहरामपुर, खैरा आजम सहित कई इलाकों में छापेमारी की गई। सर्च ऑपरेशन अभियान में कई पुलिस पदाधिकारी एवं बीएमपी के जवान शामिल थे।

चुनाव को लेकर में हेल्पलाइन सेवा शुरू

बैकुंठपुर। प्रखंड के 22 पंचायतों में 656 पदों के लिए होने वाले पंचायत चुनाव के लिए शनिवार को हेल्पलाइन सेवा शुरू कर दी गई है। प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि हेल्पलाइन सेवा के लिए तीन सिफ्टों में कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। यहां 24 घंटे पंचायत चुनाव से संबंधित जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें