ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजअरार मोड़ से सीवान का बाइक सवार गांजा तस्कर गिरफ्तार

अरार मोड़ से सीवान का बाइक सवार गांजा तस्कर गिरफ्तार

कार्रवाई न सीवान के एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार गांजा तस्कर सीवान जिले के बसंतपुर ओपी नबीगंज थाने के पकड़ी तिवारी टोला गांव का रविकांत तिवारी है। पुलिस ने उसके पास से करीब डेढ़ सौ...

अरार मोड़ से सीवान का बाइक सवार गांजा तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजWed, 21 Oct 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के अरार मोड़ के समीप नगर थाने की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान सीवान के एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार गांजा तस्कर सीवान जिले के बसंतपुर ओपी नबीगंज थाने के पकड़ी तिवारी टोला गांव का रविकांत तिवारी है। पुलिस ने उसके पास से करीब डेढ़ सौ ग्राम गांजा बरामद किया है। मामले में तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की कोराना जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय ने बताया कि नगर थाने के सब इंस्पेक्टर मोहन कुमार निराला शहर के अरार मोड़ के समीप वाहनों की जांच कर रहे थे। जांच के दौरान मांझागढ़ की ओर से एक बाइक पर सवार एक युवक आ रहा था। जांच के लिए उसे रोका गया। जांच के क्रम में उसके पास से गांजा बरामद हुई। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ करने के बाद गांजा तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया।

------------------------------

16 पीस देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार

गोपालगंज। नगर थाने की पुलिस ने 16 पीस देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर रजोखर नवादा गांव का दिनेश साह बताया गया है। मामले में उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार राय ने बताया कि रजोखर नवादा गांव में शराब तस्करी की सूचना मिलने के बाद नगर थाने की पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को सफलता हाथ लगी। (हि.प्र.)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें