ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजजनता दरबार में निपटाए गए जमीन विवाद के सात मामले

जनता दरबार में निपटाए गए जमीन विवाद के सात मामले

जनता दरबारन से संबंधित मामले सुनवाई को लेकर पहुंचे हुए थे। सदर सीओ राकेश कुमार व नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार की मौजूदगी में मामलों की सुनवाई की गई। सुनवाई के बाद मौके पर सात मामलों का निष्पादन कर दिया...

जनता दरबार में निपटाए गए जमीन विवाद के सात मामले
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजSat, 26 Nov 2022 10:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जनता दरबार

- नगर थाने में आयोजित जनता दरबार में सुनी गई लोगों की फरियादें

- सदर सीओ व नगर थाने की पुलिस ने की जमीन विवाद की सुनवाई

गोपालगंज। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नगर थाना परिसर में शनिवार को जनता दरबार का आयोजन किया गया। दरबार में दर्जनों लोग अपनी-अपनी जमीन से संबंधित मामले सुनवाई को लेकर पहुंचे हुए थे। सदर सीओ राकेश कुमार व नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार की मौजूदगी में मामलों की सुनवाई की गई। सुनवाई के बाद मौके पर सात मामलों का निष्पादन कर दिया गया। सदर सीओ ने बताया कि शनिवार को आयोजित जनता दरबार में दर्जनों मामले पहुंचे हुए थे। जमीन संबंधित मामला होने के कारण दोनों पक्ष के लोगों को बुलाया गया था। दोनों पक्षों के कागजात को देखने के बाद सात मामलों का निष्पादन कर दिया गया। बाकि बचे मामलों को अगली तिथि पर सुनवाई के लिए बुलाया गया। जनता दरबार में मामले को सुलझाने के लिए शनिवार की सुबह से ही लोग नगर थाने पर पहुंच गए थे। सीओ व नगर थाने की पुलिस के पहुंचने के बाद मामले की सुनवाई शुरू की गई।

-----------------------

जनता दरबार में मामलों का हुआ निपटारा

मांझागढ़। एक संवाददाता

स्थानीय थाना परिसर में जनता दरबार लगाकर जमीन से संबंधित दर्जनों मामलों का निपटारा किया गया। राजस्व अधिकारी अर्चिता भारती व पीएसआई जितेंद्र सिंह ने जनता दरबार में आये फरियादियों की बात सुनकर मामलों का निपटारा किया। इस दौरान लोगों की भीड़ उमड़ी रही। फरियादियों ने कहा कि जनता दरबार से जमीन से सम्बंधित मामलों में उन्हें काफी सहूलियत मिल रही है।

------------------------

सिधवलिया में दस मामलों की हुई सुनवाई

सिधवलिया। एक संवाददाता

स्थानीय थाने में शनिवार को आयोजित जनता दरबार में दस मामलों का निष्पादन किया गया। जमीन से जुड़े करीब 17 मामले जनता दरबार में पहुंचे हुए थे। जहां थानाध्यक्ष धनंजय कुमार व सीओ अभिषेक कुमार ने मामलों की सुनवाई की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें