rubbing of patients pockets - गोपालगंज: मरीज की जेब काटते युवकों की धुनाई DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गोपालगंज: मरीज की जेब काटते युवकों की धुनाई

सदर अस्पताल परिसर स्थित दवा काउंटर के समीप एक वृद्ध मरीज की जब से रुपए चोरी करते दो युवकों को लोगों ने पकड़कर धुनाई कर दी। इसके बाद नगर दोनों को नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 

पकड़े गए युवकों में रक्सौल का मुकेश दास व शहर के स्टेशन रोड का निवेदा आलम शामिल हैं। बताया गया है कि मंगलवार को एक वृद्ध मरीज इलाज कराने के बाद दवा काउंटर से दवा लेने के लिए लाइन में खड़े थे। इस बीच एक युवक उनकी जेब में हाथ डालकर रुपए निकालने की कोशिश कर रहा था। मरीज की जेब से रुपए निकालते एक दूसरे मरीज ने देख लिया। इसके बाद वह हल्ला करना शुरू कर दिया। हल्ला सुनने के बाद युवक रुपए वहीं फेंककर भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन लोगों ने दौड़ा कर उक्त युवकों को पकड़ लिया। युवकों को पीटने के बाद उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया गया। 

हाथ जोड़ दोनों युवक मांग रहे थे रहम की भीख
पकड़े गए चोरों को जब लोगों ने पीटकर एक कमरे में बंद किया तो वे हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगने लगे। चोर आगे से फिर ऐसी गलती नहीं करने की बात कह रहे थे। लेकिन, सदर अस्पताल परिसर से आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं की वजह से लोगों ने उनपर रहम नहीं दिखाई। नगर थाने की पुलिस के आने के बाद उन्हें उनके हवाले कर दिया गया। 

सदर अस्पताल में आए दिन होती रहती है चोरी 
सदर अस्पताल परिसर में आए दिन चोरी की घटनाएं होती रहती हैं। कभी बाइक चोरी होती है तो कभी मरीजों की जेब से रुपए। हाल में तीन बार से अधिक चोरों को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा है। बावजूद इसके चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं लेती हैं। हर रोज कोई न कोई चोरी की वारदात होती रहती है। इससे सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होते रहते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rubbing of patients pockets