ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार गोपालगंजग्रीष्मकालीन ट्रेन नहीं चलने से परेशानी

ग्रीष्मकालीन ट्रेन नहीं चलने से परेशानी

नहीं चलने से यात्रियों की परेशानी बढ़ती जा रही है। छपरा-सिवान से थावे जंक्शन होते हुए ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन का परिचालन पिछले महीने किया गया था। लेकिन छपरा-मसरक रेलखंड होकर एक भी स्पेशल ट्रेन नहीं...

ग्रीष्मकालीन ट्रेन नहीं चलने से परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजMon, 27 May 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बैकुंठपुर। छपरा-थावे रेलखंड पर ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन नहीं चलने से यात्रियों की परेशानी बढ़ती जा रही है। छपरा-सिवान से थावे जंक्शन होते हुए ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन का परिचालन पिछले महीने किया गया था। लेकिन छपरा-मसरक रेलखंड होकर एक भी स्पेशल ट्रेन नहीं चलने से लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है।
----------------------------------------

एक घंटा लेट चली गोमतीनगर एक्सप्रेस

बैकुंठपुर। छपरा-थावे रेलखंड पर सोमवार को गोमतीनगर से चलकर छपरा कचहरी तक जाने वाली 15113 डाउन गोमतीनगर एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से एक घंटा लेट चली। उक्त ट्रेन लेट चलने की वजह से थावे जंक्शन, गोपालगंज, सिधवलिया, दिघवा दुबौली, राजापट्टी, मशक सहित अन्य स्टेशनों पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

----------------------------------------

ओवरलोडिंग के आरोप में बालू लदे ट्रक जब्त

बैकुंठपुर। बैकुंठपुर पुलिस ने सोमवार को दिघवा गांव के समीप वाहन चेकिंग के दौरान ओवरलोडिंग के आरोप में बालू लदी एक ट्रक जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि जब्त ट्रक चालक के विरुद्ध जुर्माना के लिए जिला परिवहन कार्यालय को लिखा गया है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से ट्रक को थाने पर रखा गया है।

----------------------------------------

स्टेट हाईवे 90 पर अनियंत्रित ट्रक पलटा

बैकुंठपुर। बैकुंठपुर थाने के दिघवा दुबौली के समीप सोमवार अनियंत्रित ट्रक पलट गया। गहरे खाई में ट्रक गिरने के बावजूद किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है। बालू लदा ट्रक छपरा से महम्मदपुर की तरफ जा रहा था।

----------------------------------------

बैकुंठपुर में पेड़ से गिरकर अधेड़ जख्मी

बैकुंठपुर। स्थानीय थाने के रविवार की देर शाम गांव में पेड़ से गिरकर अधेड़ व्यक्ति घायल हो गया। जख्मी बिहारी मांझी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक स्थिति में डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।