ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजपेज तीन ---कुचायकोट में दहेज के लिए बहू को गला दबाकर हत्या

पेज तीन ---कुचायकोट में दहेज के लिए बहू को गला दबाकर हत्या

की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने गला दबाकर बहू की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद ससुरालवाले घर छोड़कर फरार हो गए। मृतका राणा यादव की पत्नी सिद्धि देवी थी। उसके मायके वालों ने हत्या की...

पेज तीन ---कुचायकोट में दहेज के लिए बहू को गला दबाकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजMon, 03 Aug 2020 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाने के मनियारा फार्म गांव में सोमवार की सुबह दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने गला दबाकर बहू की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद ससुरालवाले घर छोड़कर फरार हो गए। मृतका राणा यादव की पत्नी सिद्धि देवी थी। उसके मायके वालों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी व विधि व्यवस्था पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मायकेवालों ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही दहेज की मांग की जा रही थी। दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर गला दबाकर हत्या कर दी गई। हालांकि, खबर लिखे जाने तक थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

--------

पिछले साल 29 फरवरी को हुई थी शादी

मृतका के परिजनों ने बताया कि वर्ष 2019 के फरवरी महीने की 29 तारीख को नगर थाने के कररिया गांव के नागेंद्र यादव की बेटी सिद्धि की शादी कुचायकोट थाने के मनियारा फार्म गांव के राणा यादव के साथ हुई थी। पति विदेश मे रहकर नौकरी करता है। शादी के बाद सिद्धि ससुराल से अपने मायके गई थी। वहां से ससुरालवाले पिछले 29 मई को विदाई कराकर अपने घर मनियारा लाए थे।

---------

पड़ोस के टोले के लोगों ने दी सूचना

सोमवार की सुबह हत्या कर परिजन जब घर छोड़कर फरार हो गए तो आस -पड़ोस के लोगों को शक हुआ। छानबीन में पता चला कि घर में महिला का शव पड़ा है। बगल के टोले के कुछ लोगों ने मृतका के मायके वालों को इसकी सूचना दी।

-----------------

परिजनों का रो-रोक हुआ बुरा हाल

महिला की मौत के बाद उसके मायके से आए परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने बताया कि वह सेामवार को अपने भाईयों की कलाई में रक्षा सूत्र बांधने की तैयारी में थी। उसके भाई भी रक्षाबंधन को लेकर काफी उत्साहित थे । बहन के घर जानेवाले थे। इसी बीच दहेजलोभी दानवों ने निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी।

---------

वर्जन,

मनियारा में विवाहिता की हत्या की गयी है। शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है। मायके वालों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर की जाएगी। वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अश्विनी कुमार तिवारी थानाध्यक्ष, कुचायकोट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें