ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार गोपालगंजपानी भरे गड्ढे में कार पलटने से मां की मौत, पिता व दो पुत्र जख्मी

पानी भरे गड्ढे में कार पलटने से मां की मौत, पिता व दो पुत्र जख्मी

हादसा भोजपुर के लिए भी जरूरीमहिला की मौत हो गई। जबकि हादसे में उसका पति व दो पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के लिए जख्मी पिता व पुत्रों को सदर अस्पताल में भर्ती...

पानी भरे गड्ढे में कार पलटने से मां की मौत, पिता व दो पुत्र जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,गोपालगंजSun, 05 Sep 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गोपालगंज। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

जिले के बैकुंठपुर थाने के राजापट्टी गांव के समीप पानी भरे गड्ढे में कार पलटने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि हादसे में उसका पति व दो पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के लिए जख्मी पिता व पुत्रों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। बताया गया है कि भोजपुर जिले के बड़हरा थाने के सरैया उदयभानपुर गांव के सोना साह अपनी कार पर सवार होकर पुत्र राहुल कुमार व राजा कुमार को पूर्वी चंपारण जिले में आयोजित आईटीआई की परीक्षा दिलाने के लिए पत्नी गुड़िया देवी व कार चालक के साथ शनिवार की शाम घर से चले थे। देर रात गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाने के राजापट्टी गांव के समीप कार चला रहे चालक को नींद आ गई। इससे कार सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई। कार में पानी घुस गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद बैकुंठपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार पर सवार सभी लोगों को निकालकर इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से जख्मी सोना साह व उनके दोनों पुत्रों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज इमरजेंजी वार्ड में चल रहा है।

--------------------------

दर्द से तड़पते रहे जख्मी पिता व पुत्र

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में रविवार की अहले सुबह करीब तीन बजे हादसे में जख्मी सोना साह, उनके पुत्र राहुल कुमार व राजा कुमार को लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उनकी हालत पर उन्हें छोड़ दिया। हादसे में सोना साह का पैर टूट गया था। वहीं उनके पुत्रों को भी चोटें आई थी। पुत्रों ने बताया कि इलाज में लारवाही बरती गई है। कोई डॉक्टर व कर्मी उनकी एक नहीं सुन रहा था।

---------------------------

सोना ने चालक मांगी थी कार

हादसे में गंभीर रूप से जख्मी सोना साह को पता चला कि कार के चालक को नींद आ रही है। इसके बाद उसने अपने चालक से कार खुद चलाने के लिए मांगा था। मगर कार चालक ने नींद नहीं आने की बात कह कार उन्हें नहीं दिया। वहीं कार में सवार सोना साह की पत्नी व दोनों पुत्र भी सो गए थे। कुछ देर बाद ही चालक की झपकी आई और कार पानी भरे गड्ढे में गिर गई। हादसे के बाद से चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें